वीडियो : नगर परिषद परिसर में कचरा डंप करवाएंगे स्वच्छता के ब्रांड एंबेसडर ..

कहा कि नगर परिषद सही तरीके से काम नहीं कर रहा है. एक तरफ जहां नगर को साफ सुथरा बनाए जाने की जिम्मेदारी नगर परिषद की है वहीं, नगर में सर्वत्र कचरा फैला हुआ है. ऐसे में अब वह सड़क से कचरा उठाकर नगर परिषद परिसर में थे फिकवाने का काम करेंगे.






- कहा, एक हफ्ते में नहीं सुधरी स्थिति तो उतरेंगे सड़कों पर
- बताया, स्वच्छता को लेकर लाखों खर्च करने के बाद भी स्थिति बदहाल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर परिषद के स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर श्रवण कुमार तिवारी ने कहा है कि नगर परिषद भ्रष्टाचार का बोलबाला है. उन्होंने कहा कि नगर परिषद सही तरीके से काम नहीं कर रहा है. एक तरफ जहां नगर को साफ सुथरा बनाए जाने की जिम्मेदारी नगर परिषद की है वहीं, नगर में सर्वत्र कचरा फैला हुआ है. ऐसे में अब वह सड़क से कचरा उठाकर नगर परिषद परिसर में थे फिकवाने का काम करेंगे.


उन्होंने कहा कि यह स्थिति बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि पिछले कि पिछले चार वर्षों में नगर परिषद को एक डंपिंग जोन नहीं प्राप्त हो सका. डॉ तिवारी के मुताबिक स्वच्छता को लेकर नगर परिषद के द्वारा किस तरह के कार्य किए जा रहे हैं. यह भी उन्हें नहीं बताया जाता जबकि स्वच्छता के ब्रांड एम्बेसडर हैं. उन्होंने कहा कि इस स्थिति को लेकर उन्होंने नगर परिषद के प्रशासक से बातचीत की. उन्होंने एक सप्ताह में स्थिति को सुधारने का आश्वासन दिया है लेकिन, यदि एक सप्ताह के अंदर स्थिति नहीं सुधरी तो वह लोगों के साथ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे. इतना ही नहीं वह इधर-उधर फेंके जा रहे हैं कचरे को उठाकर नगर परिषद के परिसर में ही फिकवाने का काम करेंगे.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments