बहन को बचाने गए भाई चाकूबाजी में हुए घायल ..

दोनों घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं इस मारपीट की घटना में दूसरे पक्ष के दो लोग भी घायल हुए हैं. उनका भी इलाज सदर अस्पताल में कराया गया है. मारपीट की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु कर दी गई. 





- औद्योगिक थाना क्षेत्र के खराटी गांव का है मामला
- बहन के ससुराल पहुंचे थे भाई और उसके मित्र, हुए हमले में घायल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के खराटी गांव में बहन को बचाने गए भाई तथा उसके दोस्त चाकूबाजी में घायल हो गए. दोनों घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं इस मारपीट की घटना में दूसरे पक्ष के दो लोग भी घायल हुए हैं. उनका भी इलाज सदर अस्पताल में कराया गया है. मारपीट की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु कर दी गई. मामले में दोनों पक्षों के तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए अब तक थाने में आवेदन नहीं दिया गया है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव निवासी लव सिंह के पुत्र की शादी खराटी गांव निवासी रामनिवास सिंह के पुत्र मिंटू उर्फ विकास सिंह के साथ हुई थी. सोमवार की दोपहर लव सिंह की पुत्री के साथ किसी बात को लेकर ससुराल में विवाद हो गया. आरोप है कि विवाहिता के साथ उनके ससुराल में उनके देवर राजेश और मुन्ना मारपीट कर रहे थे. इस बात की सूचना विवाहिता के द्वारा अपने मायके वालों को दी गई जिसके बाद उनके के भाई अंशु सिंह और  एक मित्र रंजन कुमार खराटी गांव पहुंचे जहां विवाहिता के देवरों के द्वारा उनके साथ भी मारपीट हुई.

इस घटना में विवाहिता के भाई तथा उनके मित्र दोनों पर चाकू से वार किया गया, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद उन्हें सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. के इस मारपीट में दूसरे पक्ष के राजेश और मुन्ना भी घायल हुए हैं. उनका इलाज भी सदर अस्पताल में हुआ है. मामले में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है हालांकि, अब तक दोनों तरफ से प्राथमिकी के लिए कोई आवेदन नहीं दिया गया है.


















Post a Comment

0 Comments