वीडियो : अतिक्रमण के विरुद्ध शुरू हुआ अभियान, सरकारी जमीन पर अवैध कब्जाधारियों को आखिरी चेतावनी ..

कहा कि सरकार के आदेशानुसार 30 जून से पहले सभी प्रकार के सरकारी जमीन को अतिक्रमण मुक्त करा लिया जाना है. ऐसे में यह अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सभी अतिक्रमणकारियों को यह कहा गया है कि वह अपना अतिक्रमण स्वयं ही हटा लें.





- अंचलाधिकारी के द्वारा नगर में कराई गई भू-मापी
- 30 जून तक हटा देना है सरकारी जमीन से अतिक्रमण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान तेज होने वाला है. जिला प्रशासन के द्वारा नगर में अतिक्रमण हटाए जाने का अभियान शुरू करने से पहले मापी शुरू कराई गई है. साथ ही साथ लोगों को आखरी चेतावनी देते हुए यह कहा जा रहा है कि वह जल्द से जल्द अपना अतिक्रमण हटा लें. अन्यथा प्रशासन के द्वारा उनका अतिक्रमण हटाते हुए उनके विरुद्ध प्राथमिकी भी की जाएगी.


इसी अभियान के तहत अंचलाधिकारी प्रियंका राय के नेतृत्व में नगर थाने की पुलिस के सहयोग से नगर के कोइरपुरवा मोहल्ले में सरकारी जमीन की तथा उस पर बने अतिक्रमण को हटाने का निर्देश अतिक्रमणकारियों को दिया गया.

मौके पर अंचलाधिकारी ने कहा कि सरकार के आदेशानुसार 30 जून से पहले सभी प्रकार के सरकारी जमीन को अतिक्रमण मुक्त करा लिया जाना है. ऐसे में यह अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सभी अतिक्रमणकारियों को यह कहा गया है कि वह अपना अतिक्रमण स्वयं ही हटा लें अन्यथा प्रशासन यदि अतिक्रमण हटाती है तो उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments