बड़हिया में ट्रैक पर प्रदर्शन के बीच हावड़ा रूट की दर्जनों ट्रेनें रद्द, कई डाइवर्ट, देखें पूरी सूची ..

प्रदर्शनकारी रेलवे ट्रैक पर टेंट लगाकर और वहीं बैठकर भजन-कीर्तन कर रहे हैं. पूर्व-मध्य रेलवे के पीआरओ पृथ्वीराज ने जानकारी देते हुए बताया कि कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। वहीं कई ट्रेनों को दूसरे रास्ते (डाइवर्ट) से भेजा रहा रहा है. 





- बड़हिया में 8 ट्रेनों के ठहराव को लेकर 2 दिनों से जारी है प्रदर्शन
- मौके पर कैंप कर रहे हैं दानापुर रेल मंडल के एडीआरएम, स्थिति यथावत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : हावड़ा-पटना-दिल्ली मुख्‍य रेल लाइन पर पिछले रविवार से ही ट्रेनों का परिचालन बाधित है. प्रदर्शनकारी रेलवे ट्रैक पर टेंट लगाकर और वहीं बैठकर भजन-कीर्तन कर रहे हैं. पूर्व-मध्य रेलवे के पीआरओ पृथ्वीराज ने जानकारी देते हुए बताया कि कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। वहीं कई ट्रेनों को दूसरे रास्ते (डाइवर्ट) से भेजा रहा रहा है. 


उन्होंने बताया कि पू्र्व-मध्य रेलवे के बड़हिया (लखीसराय) स्टेशन पर 8 ट्रेनों के ठहराव को लेकर आजमन रेलवे ट्रैक पर धरना दे रहे हैं. इससे ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह ठप रहा. दिल्ली-हावड़ा मेन लाइन पर परिचालन बाधित होने से कई ट्रेनें जहां-तहां के स्टेशनों पर फंसी रहीं. साथ ही यात्रियों को भी काफी परेशानी हुई उन्होंने बताया कि लोगों को समझाने बुझाने के लिए एडीआरएम परिचालन बी के गुप्ता लगातार बड़हिया में कैंप कर रहे हैं. वही डीआरएम प्रभात कुमार भी लगातार कंट्रोल में बैठकर अद्यतन स्थिति की जानकारी ले रहे हैं. 

ट्रेनों के परिचालन में बाधा उत्पन्न होने के कारण बक्सर रेलवे स्टेशन पर भी यात्रियों को परेशान होता हुआ देखा गया. उधर मुख्य जनसंपर्क अधिकारी विजेंद्र कुमार के द्वारा ट्रेनों के परिचालन से संबंधित अद्यतन जानकारी मीडिया से साझा की गई है. पूरी सूची हम अपने पाठकों के लिए इस खबर में पाठकों के लिए उपलब्ध करा रहे हैं.
























Post a Comment

0 Comments