शराब तस्कर समेत छह गिरफ्तार, पिस्तौल, राइफल और कारतूस भी बरामद ..

उसके पास से 14 अंग्रेजी शराब एवं उसके कमर से डबल बैरल देसी पिस्तौल बरामद हुई. बाद में उसके घर की तलाशी ले गई जहां उसके कमरे से एक और दो नाली बंदूक, दो जिंदा कारतूस के अतिरिक्त 36 इस्तेमाल किए गए कारतूस एवं 12 बोर के दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए.
प्रेस वार्ता करते हुए एसडीपीओ गोरख राम साथ में अंचल निरीक्षक मनोज कुमार एवं थानाध्यक्ष राहुल कुमार






- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के चिलबिला का निवासी है तस्कर
- एसडीपीओ ने प्रेस वार्ता करते हुए दी मामले की जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इटाढ़ी पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से शराब की खेप के साथ साथ अवैध हथियार तथा भारी मात्रा में जिंदा खाली कारतूस के खोखे बरामद हुए हैं. शराब पीकर घूम रहे पांच अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. 


प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष राहुल कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने थाना क्षेत्र के चिलबिला डेरा निवासी कौलेश्वर यादव के पुत्र सोनू यादव को गिरफ्तार किया. वह बाइक पर सवार होकर चला आ रहा था उसके पास से 14 अंग्रेजी शराब एवं उसके कमर से डबल बैरल देसी पिस्तौल बरामद हुई. बाद में उसके घर की तलाशी ले गई जहां उसके कमरे से एक और दो नाली बंदूक, दो जिंदा कारतूस के अतिरिक्त 36 इस्तेमाल किए गए कारतूस एवं 12 बोर के दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए. 

इसके अतिरिक्त पुलिस ने वाहन जांच अभियान के दौरान शराब पीकर चले आ रहे पांच शराबियों को भी गिरफ्तार किया. थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि सभी को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया.


















Post a Comment

0 Comments