वीडियो : पैसों के लिए बीच सड़क पर भिड़ गए युवक-युवती, फाड़ डाले कपड़े ..

काफी देर तक किया हाई वोल्टेज ड्रामा सड़क पर चलता रहा लेकिन, दोनों इस मारपीट की वजह स्पष्ट रूप से बता नहीं पा रहे थे हालांकि, लड़के का कहना था कि उसने लड़की को कुछ पैसे दिए थे जिसकी मांग करने पर वह मारपीट के लिए उतारू हो गई. 




- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाबा नगर का है मामला
- इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाबा नगर में उस समय अफरातफरी की स्थिति कायम हो गई जब एक युवक और युवती सड़क पर ही आपस में गुत्थम-गुत्था हो गए. दोनों ने आपस में जमकर मारपीट की. यहां तक कि युवती ने युवक के कपड़े भी फाड़ दिए. बाद में उसने उसे मारने के लिए पत्थर तक उठा लिया लेकिन, स्थानीय लोगों के बीच-बचाव से मामला किसी तरह शांत किया गया. काफी देर तक किया हाई वोल्टेज ड्रामा सड़क पर चलता रहा लेकिन, दोनों इस मारपीट की वजह स्पष्ट रूप से बता नहीं पा रहे थे हालांकि, लड़के का कहना था कि उसने लड़की को कुछ पैसे दिए थे जिसकी मांग करने पर वह मारपीट के लिए उतारू हो गई. 



वहीं, लड़की इस मामले में स्पष्ट रूप से कुछ भी बताने को तैयार नहीं थी. बाद में स्थानीय लोगों से पूछताछ में यह ज्ञात हुआ कि दोनों समीप के ही अनुसूचित बस्ती के निवासी हैं संभवत : किसी पुराने विवाद को लेकर दोनों सड़क पर ही उलझ गए. 

मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह से पूछने पर उन्होंने बताया कि इस तरह की कोई भी जानकारी उनके पास नहीं है. यदि कोई शिकायत आती है तो निश्चित रूप से उसके आलोक में कार्रवाई की जाएगी. बहरहाल, इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस खबर के नीचे आप भी वीडियो देख सकते हैं ..





















Post a Comment

0 Comments