एनएच पर हुई दुर्घटना में बाइक सवार युवक घायल, गंभीर हालत में वाराणसी रेफर ..

उन्हें तुरंत ही प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया. कृष्णा शर्मा ने बताया कि घायल युवक के परिजन मोहनिया में ही हैं, ऐसे में वह वहीं से एंबुलेंस पर सवार हो जाएंगे.







- दिन में तकरीबन 11:00 बजे हुई दुर्घटना
- घटना को अंजाम देकर वाहन लेकर फरार हुआ पिकअप चालक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग - 84 पर प्रताप सागर के समीप हुई एक सड़क दुर्घटना में कैमूर जिला के मोहनिया के रहने वाले एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में उन्हें पहले सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन, उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया, जिसके बाद मोहनिया में घायल युवक के परिजनों को सूचना देते हुए एंबुलेंस के माध्यम से वाराणसी भेज दिया गया.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कैमूर जिले के मोहनिया के निवासी शशि भूषण कुमार के पुत्र कुमार (25 वर्ष) मोहनिया से बाइक पर सवार होकर आरा नगर स्थित अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रहे थे. इसी बीच राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर प्रताप सागर के समय उनकी बाइक टक्कर किसी अज्ञात पिकअप वाहन से हो गई. 

इस दुर्घटना के पिकअप चालक जहां वाहन लेकर फरार हो गया वहीं बाइक सवार युवक गंभीर हालत में सड़क पर गिरकर छटपटाने लगे, जिसके बाद स्थानीय युवक गुड्डू कुमार तथा कृष्णा शर्मा के द्वारा उन्हें तुरंत ही प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया. कृष्णा शर्मा ने बताया कि घायल युवक के परिजन मोहनिया में ही हैं, ऐसे में वह वहीं से एंबुलेंस पर सवार हो जाएंगे.

उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक की बाइक को अपनी अभिरक्षा में ले लिया और अज्ञात वाहन के बारे में जानकारी इकट्ठा करना शुरू कर दिया है. समाचार लिखे जाने तक दुर्घटना को कारित करने वाले पिकअप चालक की पहचान नहीं हो सकी है.


















Post a Comment

0 Comments