शराब तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पर लगा निर्दोषों को पीटने का आरोप, ग्रामीणों ने घंटों तक रखा एनएच जाम ..

तस्करों को पकड़ने के लिए गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की थी. इस दौरान अनुसूचित बस्ती में पुलिस के द्वारा छापेमारी करने के दौरान कुछ लोगों को पीट भी दिया गया. पुलिस का कहना है कि यह लोग छापेमारी अभियान में व्यवधान उत्पन्न कर रहे थे ऐसे में हल्का बल प्रयोग किया गया है.






- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के मौडीहा गांव का है मामला
- एएसपी राज के आश्वासन के बाद शांत हुए ग्रामीण, तब हटा जाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शराब तस्करों को पकड़ने गई पुलिस के द्वारा कथित तौर पर निर्दोषों की पिटाई किए जाने के कारण आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग-30 जाम कर घंटो तक प्रदर्शन किया. बाद में मौके पर पहुंचे एएसपी राज के समझाने-बुझाने के बाद ग्रामीणों ने लगबग तीन घंटे बाद सड़क जाम को खत्म कर दिया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के मौडीहा गांव में शनिवार की रात पुलिस ने शराब तस्करों को पकड़ने के लिए गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की थी. इस दौरान अनुसूचित बस्ती में पुलिस के द्वारा छापेमारी करने के दौरान कुछ लोगों को पीट भी दिया गया. पुलिस का कहना है कि यह लोग छापेमारी अभियान में व्यवधान उत्पन्न कर रहे थे ऐसे में हल्का बल प्रयोग किया गया है.

उधर, इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सुबह तकरीबन 9:00 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-30 को जाम कर दिया और प्रदर्शन करने लगे. बांसफोर बिरादरी से आने वाले ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस  के द्वारा निर्दोष लोगों को पीटा गया यह गलत है. ऐसे में उनके विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए. मौके पर सोनवर्षा और नावानगर थाने की पुलिस पहुंच गई और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास शुरु किया गया लेकिन, लोग मानने को तैयार नहीं थे. उधर सड़क जाम के कारण वाहनों की लंबी कतारें एनएच पर लग गई थी. 

इस बात सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एएसपी राज के द्वारा यह आश्वस्त किया गया कि पुलिस की तरफ से अगर गलती की गई है तो निश्चित रूप से जांच कर पुलिस कर्मियों पर भी कार्यवाही होगी, बशर्ते ग्रामीण लिखित रूप से इस बात की शिकायत करें. दिन में तकरीबन 12:00 बजे सड़क जाम को खत्म कराया गया.


















Post a Comment

0 Comments