वीडियो : पकड़े गए यूपी से टुन्न होकर आ रहे डेढ़ दर्जन शराबी, संख्या ज्यादा होने पर मंगानी पड़ी पिकअप ..

बताया कि एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर नगर के विभिन्न इलाकों में लगातार शराब कारोबारियों तथा शराबियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में यह दोनों सफलताएं मिली है. उन्होंने बताया कि अभी आप आगे भी चला जाता रहेगा.







वीडियो -1 :


- नगर थाने की पुलिस के द्वारा वीर कुंवर सिंह गंगा सेतु पर चलाया गया था अभियान
-  दिन में लावारिस हालत में रखी भारी मात्रा में शराब भी हुई थी बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने उत्तर प्रदेश में शराब पीकर बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे डेढ़ दर्जन शराबियों को हिरासत में लिया है. शराबियों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि उन्हें पिकअप में लाद कर भेजना पड़ा. जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि कुल 18 शराबी फिलहाल हिरासत में लिए गए हैं, जिनको मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. जांच रिपोर्ट प्राप्त होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.


इसके पूर्व रविवार को दिन में नगर के राजा घाट से पुलिस ने गंगा नदी के किनारे लावारिस हालत में रखें 415 बोतल अंग्रेजी शराब को भी बरामद किया है हालांकि, इस दौरान कोई तस्कर गिरफ्तार नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर नगर के विभिन्न इलाकों में लगातार शराब कारोबारियों तथा शराबियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में यह दोनों सफलताएं मिली है. उन्होंने बताया कि अभी आप आगे भी चला जाता रहेगा.

बता दें कि उत्तर प्रदेश से शराब पीकर आने वाले लोगों के लिए इन दिनों नगर थाने की पुलिस शामत बनकर सामने आई है. सघन जांच अभियान में लगातार दर्जनों की संख्या में शराबी पकड़े जा रहे हैं, जिनके विरुद्ध शराबबंदी कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर दिया जा रहा है.

वीडियो - 2 : 




















 














Post a Comment

0 Comments