पत्नी-बच्चों के सामने ही ट्रेन से कटा व्यक्ति, एक अज्ञात शख्स की भी हुई मौत ..

वह शुक्रवार की रात को पुणे एक्सप्रेस से अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पुणे के लिए जा रहे थे. इसी बीच बक्सर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने के दौरान पैर फिसल जाने के कारण व गिर गए और ट्रेन के नीचे जाने से बुरी तरह घायल हो गए गंभीर अवस्था में उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई. 





- बक्सर रेलवे स्टेशन तथा चौसा बक्सर रेलवे स्टेशन के बीच हुए अलग-अलग हादसे
- 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की पहचान में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय रेलवे स्टेशन पर एक दर्दनाक हादसा सामने आया, जिसमें पत्नी व बच्चों के साथ पुणे जा रहा एक व्यक्ति ट्रेन पर चढ़ने के दौरान सीढ़ियों से फिसल कर ट्रेन के नीचे जा गिरा और उसकी मौत हो गई. घटना बीती रात तकरीबन 9 बजकर 50 मिनट पर स्थानीय रेलवे स्टेशन पर हुई है. इसके अतिरिक्त चौसा-बक्सर डाउन लाइन पर किसी अज्ञात ट्रेन से कटकर एक 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई उनकी अब तक पहचान नहीं हो सकी है. शव का पोस्टमार्टम कराने के पश्चात फिलहाल पुलिस पहचान की कोशिश कर रही है.

घटना की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि इटाढ़ी थाना क्षेत्र के हकीमपुर के रहने वाले लक्ष्मण चौबे नामक 30 वर्षीय व्यक्ति पुणे में नौकरी करते हैं. वह शुक्रवार की रात को पुणे एक्सप्रेस से अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पुणे के लिए जा रहे थे. इसी बीच बक्सर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने के दौरान पैर फिसल जाने के कारण व गिर गए और ट्रेन के नीचे जाने से बुरी तरह घायल हो गए गंभीर अवस्था में उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई. 

किस्मत को कोस रही थी पत्नी :

पति की मृत्यु के बाद बदहवास पत्नी अस्पताल में अपनी किस्मत को कोस रही थी. उनका कहना था कि वह जब घर से निकल रही थी तो घरवालों के साथ कुछ विवाद हुआ था, फिर भी उन्होंने यात्रा जारी रखी लेकिन, उन्हें क्या मालूम था कि स्टेशन पर पहुंचने के बाद उनके साथ इस तरह की घटना घटित हो जाएगी.


















Post a Comment

0 Comments