अक्षय तृतीया को सर्राफा बाजार में हुई धनवर्षा ..

सर्राफा बाजार में भी काफी चमक देखने को मिली. संक्रमण काल के बाद सुधर रहे बाजार में अक्षय तृतीया के मौके पर भी अच्छी खासी भीड़ देखी गई. साप्ताहिक बंदी होने के बावजूद स्वर्ण आभूषण दुकान खुले रहे और लोगों की चहल पहल भी बनी रही.




- साप्ताहिक बंदी होने के बावजूद बनी रही चहल-पहल
- अक्षय तृतीया पर घरों तथा मंदिरों में हुआ पूजन-अर्चन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अक्षय तृतीया के मौके पर जिले वासियों ने जहां विभिन्न देव मंदिरों में जाकर पूजा-अर्चना की वही घर पर भी कुल देवी देवताओं की पूजा अर्चना की गई. गंगा घाटों पर सुबह से ही श्रद्धालुओं भक्तों की भीड़ लगी हुई थी वहीं, सर्राफा बाजार में भी काफी चमक देखने को मिली. संक्रमण काल के बाद सुधर रहे बाजार में अक्षय तृतीया के मौके पर भी अच्छी खासी भीड़ देखी गई. साप्ताहिक बंदी होने के बावजूद स्वर्ण आभूषण दुकान खुले रहे और लोगों की चहल पहल भी बनी रही.

नगर के प्रतिष्ठित व विश्वसनीय स्वर्णाभूषण दुकान आर के ज्वेलर्स के विनय कुमार ने बताया कि लोगों ने अपने जेब के अनुसार इस अवसर पर कीमती धातुओं की खरीदारी की. इनमें वे भी शामिल थे जिन्हें शादी-ब्याह के लिए खरीदारी करनी थी. हालांकि, उन्होंने बताया कि लोगों ने आवश्यकता से आज कम ही खरीदारी की है. 

झुन बाबू की दुकान गंगाराम मदन प्रसाद के प्रोपराइटर अशोक सराफ ने कहा कि उनके यहां हीरे के गहनों पर 10 फीसद की छूट तथा सोने के गहनों के मेकिंग चार्ज पर 10 फीसद की छूट का ग्राहकों ने कहा कि फायदा उठाया. इस दौरान ग्राहकों की काफी भीड़ दुकान पर जम रहे. उन्होंने कहा कि संक्रमण काल के बाद सुधर रहे बाजार की एक झलक आज भी देखने को मिली.
























 














Post a Comment

0 Comments