सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, दो घायल ..

लौटते वक्त उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे रखे गिट्टी के ढेर पर जा लगी, जिससे कि तीनों युवक की जमीन पर गिर गए. दिवेश के सिर में गंभीर चोट लगी और उसे अस्पताल आने के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया लेकिन, वाराणसी ले जाने के क्रम में उसके रास्ते में ही मौत हो गई जबकि, उसके साथ गए दो अन्य युवक फिलहाल इलाजरत हैं.






- नगर के ठठेरी बाजार निवासी दीनानाथ हलवाई का इकलौता पुत्र था दिवेश
- घटना की सूचना मिलने के बाद मातमपुर्सी को पहुंचे लोग, मोहल्ले वासी भी गमगीन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा की तरफ घूमने गए नगर के ठठेरी बाजार मोड़ निवासी बाइक सवार तीन युवक दुर्घटनाग्रस्त हो गए जिनमें से एक की मृत्यु हो गई वहीं, दो की हालत गंभीर बनी हुई है. मृतक बक्सर नगर के ठठेरी बाजार मोड़ के समीप के निवासी दीनानाथ हलवाई के पुत्र दिवेश गुप्ता (25 वर्ष हैं) बताया जा रहा है कि वह मंगलवार होने की वजह से घूमने के लिए चौसा की तरफ गए थे, जहां से लौटते वक्त उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे रखे गिट्टी के ढेर पर जा लगी, जिससे कि तीनों युवक की जमीन पर गिर गए. दिवेश के सिर में गंभीर चोट लगी और उसे अस्पताल आने के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया लेकिन, वाराणसी ले जाने के क्रम में उसके रास्ते में ही मौत हो गई जबकि, उसके साथ गए दो अन्य युवक फिलहाल इलाजरत हैं.




स्थानीय लोगों के मुताबिक मुताबिक दीनानाथ हलवाई का इकलौता पुत्र दिवेश गुप्ता काफी मिलनसार स्वभाव का युवक था. दिन में तकरीबन 1:00 बजे वह घर से यह कहकर निकला था घूम कर आता हूं लेकिन, वह अपने दोस्तों के साथ कब चौसा चला गया यह किसी को मालूम ही नहीं चला. दुर्भाग्यवश लौटने के क्रम में यह हादसा हो गया और उसकी मौत हो गई. 

इस घटना की सूचना मिलने के बाद निवर्तमान उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह, पूर्व उप मुख्य पार्षद इफ्तिखार अहमद तथा सामाजिक कार्यकर्ता वह वार्ड पार्षद प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी, सामाजिक कार्यकर्ता रवि राज समेत तमाम लोग मातमपुर्सी के लिए मृतक के घर पहुंचे और परिजनों का ढांढस बढ़ाया.

इकलौते पुत्र की मृत्यु पर नहीं हो रहा था मां को काफी देर तक भरोसा :

चिकित्सकों के द्वारा मृत्यु की पुष्टि करने पर जब युवक का शव घर पर लाया गया तो उनके परिजनों को काफी देर तक किया भरोसा नहीं हो रहा था उनका पुत्र अब इस दुनिया में नहीं है. बार-बार वह जांच कराने की बात कह रहे थे. उनके भरोसे के लिए चिकित्सक को बुलवाकर दोबारा जांच कराई गई लेकिन चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया. दुर्घटना के बाद न सिर्फ घरवालों के बीच बल्कि मोहल्ले में भी गम का माहौल कायम हो गया है.





















 














Post a Comment

0 Comments