वीडियो : शातिर बदमाश ने कागज के टुकड़ों से बदल लिए छह लाख रुपये ..

आरोपित युवक अपने पूर्व का बकाया चुकाने की बात कह सुबह नौ बजे दुकान में पहुंचा. जहां पर दुकानदार से बातचीत करने के क्रम में पीने के लिए पानी मांगा. दुकानदार जब पानी लाने के लिए गया तो आरोपित युवक दुकान के गल्ले में गड्डी बनाकर कागज के टुकड़े रख गया और छह लाख रुपये निकाल लिए और फरार हो गया.
Q
इस बाबत प्राप्त जानकारी के मुताबिक नगर के मेन रोड में प्रदीप वर्मा मुस्कान ज्वेलर्स नाम की दुकान चलाते हैं. पिछले कुछ दिनों से एक युवक उनके दुकान पर लगातार पहुंच रहा था. युवक ने दुकानदार को अपने झांसे में ले लिया. दरअसल, उसने सबसे पहले अपने सोने की चेन 30 हजार में गिरवी रखी. दुकानदार का भरोसा जीत लिया. सोमवार को आरोपित युवक अपने भाई के हाथों गिरवी रखा गया सोने का चेन छुड़वा लिया. मंगलवार को आरोपित युवक अपने पूर्व का बकाया चुकाने की बात कह सुबह नौ बजे दुकान में पहुंचा. जहां पर दुकानदार से बातचीत करने के क्रम में पीने के लिए पानी मांगा. दुकानदार जब पानी लाने के लिए गया तो आरोपित युवक दुकान के गल्ले में गड्डी बनाकर कागज के टुकड़े रख गया, छह लाख रुपये निकाल लिए और फरार हो गया.


जब दुकानदार ने गल्ला देखा तो उन्हें चोरी होने की जानकारी हुई. दुकानदार युवक के द्वारा मिले पता पर पूछताछ के लिए पहुंचा तो सारी जानकारी गलत मिली. दुकानदार ने बताया कि आरोपित युवक अपना नाम सुजीत उर्फ भोला बताया है वहीं, उसके भाई का नाम गोलु बताया जा रहा है. टाउन थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. मामले की जांच की जा रही है. मामले की जांच संपन्न होने के बाद प्राथमिकी दर्ज करते हुए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 






















 














Post a Comment

0 Comments