घरेलू कलह से परेशान महिला गंगा में कूदी, मछुआरों ने बचाई जान ..

महिला गंगा सेतु पर पहुंची और देखते ही देखते गंगा में छलांग लगा दी. संयोग यह रहा कि गंगा में मछुआरे अपनी नौका लेकर निकले हुए थे.उन्होंने महिला को गंगा में कूदते देखा और तुरंत ही उस और अपनी नौका मोड़ दी. किसी तरह महिला को बचा लिया गया. 




- नगर थाना क्षेत्र के चीनी मिल की है महिला
- सदर अस्पताल में किया जा रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के चीनी मिल की रहने वाली एक महिला घरेलू कलह से परेशान होकर आत्महत्या करने की नीयत से गंगा में कूद गई हालांकि, स्थानीय मछुआरों के द्वारा उसे देख लिया गया और फिर तुरंत ही उसे निकाल कर उसकी जान बचा ली गई. बाद में पुलिस को इस बात की सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया और महिला के द्वारा बताए गए पते के अनुसार उसके पति तथा अन्य परिजनों को इस बात की सूचना दी.



बताया जा रहा है कि घटना दिन के तकरीबन 2 बजे की है. उस समय एक महिला गंगा सेतु पर पहुंची और देखते ही देखते गंगा में छलांग लगा दी. संयोग यह रहा कि गंगा में मछुआरे अपनी नौका लेकर निकले हुए थे.उन्होंने महिला को गंगा में कूदते देखा और तुरंत ही उस और अपनी नौका मोड़ दी. किसी तरह महिला को बचा लिया गया. 

महिला ने अपना नाम उषा कुमारी (25 वर्ष), पति-राजेश यादव तथा पता चीनी मिल मोहल्ला बताया. बाद में पुलिस को इस बात की सूचना दी गई और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि घटना के कारणों के संदर्भ में जानकारी प्राप्त कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


















Post a Comment

0 Comments