वीडियो : पुलिस ने दिलाया भैंसों को इंसाफ ..

आधा दर्जन भैंसों को लेकर घर के सदस्य चराने के लिए रविवार को निकले थे वह कुछ देर के लिए इधर-उधर हुए तभी तभी भैंसे लापता हो गई. पशुपालन द्वारा काफी खोज बीन की गई लेकिन, मवेशियों का कहीं पता नहीं लगा. 






- औद्योगिक थाने की पुलिस ने किया बरामद
- छोटकी सारिमपुर निवासी व्यक्ति की हैं भैंसे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : औद्योगिक थाना पुलिस ने लापता हुई छह मवेशियों को 12 घंटे के अंदर औद्योगिक क्षेत्र से बरामद कर पशुपालक को सौंप दिया. अब पुलिस चोरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. दरअसल, नगर थाना क्षेत्र के छोटकी सारिमपुर के प्रमोद यादव की आधा दर्जन भैंसों को लेकर घर के सदस्य चराने के लिए रविवार को निकले थे वह कुछ देर के लिए इधर-उधर हुए तभी तभी भैंसे लापता हो गई. पशुपालन द्वारा काफी खोज बीन की गई लेकिन, मवेशियों का कहीं पता नहीं लगा. 

पशुपालन प्रमोद यादव को देर रात ज्ञात हुआ की लापता हुई सभी मवेशियों औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक गोदाम में है. सूचना मिलते ही मामले की जानकारी पशुपालक ने पुलिस को दी. पुलिस ने बताई हुई जगह पर छापेमारी करते हुए सभी मवेशियों को रात में ही बरामद कर लिया. थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की एक हाता में लापता मवेशी हुई है. पुलिस ने छापेमारी करते हुए छह मवेशियों को बरामद कर लिया.  उन्होंने बताया कि मवेशियों को पशुपालक प्रमोद यादव को वार्ड सदस्य के पहचान पर सौंप दिया गया है.   
वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments