वीडियो : इस वजह से 24 घंटे के लिए स्थगित हुआ था अतिक्रमण विरोधी अभियान, फिर हुआ शुरु ..

एसडीएम ने डीएम अमन समीर से बात कर उन्हें 24 घंटे का समय दे दिया. एसडीएम ने कहा कि यदि कोई सुधारना चाहता है तो उसे एक और मौका अवश्य मिलना चाहिए हालांकि, इसके बाद भी यदि कोई नहीं मानता तो उसका अतिक्रमण बल प्रयोग के द्वारा हटा दिया जाएगा.






- एसडीएम को देखते ही स्वयं अतिक्रमण हटाने लगे लोग
- अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा, गलती मानने वालों को मिलनी चाहिए क्षमा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में अतिक्रमण के विरुद्ध चलाए जाने वाला अभियान सोमवार को 24 घंटे के लिए स्थगित किया गया दरअसल, अतिक्रमण हटाने एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पहुंची टीम को देखते ही अतिक्रमणकारी स्वयं ही अपना सामान समेटने लगे. उन्होंने अनुमंडल पदाधिकारी अतिक्रमण हटाने के लिए 24 घंटे का समय मांगा, जिसके बाद एसडीएम ने डीएम अमन समीर से बात कर उन्हें 24 घंटे का समय दे दिया. एसडीएम ने कहा कि यदि कोई सुधारना चाहता है तो उसे एक और मौका अवश्य मिलना चाहिए हालांकि, इसके बाद भी यदि कोई नहीं मानता तो उसका अतिक्रमण बल प्रयोग के द्वारा हटा दिया जाएगा. 24 घंटे बीतने के बाद मंगलवार की सुबह से एक बार फिर अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू हो गया है जो कि पीपरपांती रोड में चलाया जा रहा है.

जनता को स्वयं होना होगा जागृत :

अनुमंडल पदाधिकारी का कहना है कि अतिक्रमण को लेकर जन आंदोलन की आवश्यकता है. क्योंकि अतिक्रमण स्वयं लोगों के लिए ही कितना नुकसान दायक है इस बात का प्रमाण उस वक्त मिल गया, जब सत्यदेव मिल के सामने की गली में आग लगी हुई थी और वहां एंबुलेंस नहीं पहुंच सकी ऐसे में लोगों को यह सोचना होगा कि वह अगर रास्ते की जमीन अथवा किसी भी प्रकार से अतिक्रमण करते हैं तो उन्हें ही नुकसान होना है.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments