वीडियो : 60 घंटे बाद होटल एम्बेसडर के कमरे से इस हालत में मिला नेवी में कार्यरत युवक ..

बताया कि अनुपम बार-बार छुट्टी नहीं मिलने की बात कहां करते थे जबकि इस घटना के बाद उनके सीनियर अफसरों से बात करने पर यह ज्ञात हुआ कि वह 20 दिनों की छुट्टी लेकर निकले थे हालांकि, वह बक्सर क्यों पहुंचे यह बात किसी को ज्ञात नहीं है.






- इंडियन कोस्ट गार्ड के रूप में चेन्नई में कार्यरत थे अनुपम कुमार सिन्हा
- मृतक के भाई ने घटना को बताया साजिश, आत्महत्या से किया इनकार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के एंबेसडर होटल में तकरीबन 60 घंटों से अधिक समय से बंद युवक का शव गुरुवार दोपहर में उनके परिजनों के समक्ष निकाला गया. युवक का शव पंखे से प्लास्टिक की एक रस्सी से लटका हुआ था तथा बुरी तरह सड़ चुका था. उनके हाथ की नस कटी हुई थी, जिस पर रुमाल बांधा हुआ था. को देखने के बाद जहां लोग इसे आत्महत्या बनकर चल रहे हैं वहीं मृतक के भाई ने इसे साजिश करार दिया. उन्होंने बताया कि निश्चित रूप से होटल के प्रबंधन से जुड़े लोग भी इसमें शामिल है क्योंकि अगर दो दिनों तक पूरे का दरवाजा नहीं खुला तो इसके पीछे की वजह उन्हें जानने का प्रयास जरूर करना चाहिए था. मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. जिसके बाद परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए होटल प्रबंधन से जुड़े लोगों ने बताया कि अमित कुमार सिन्हा नामक युवक पिछले 28 मई को होटल में आए थे, उस वक्त वह कुछ परेशान लग रहे थे. 31 मई के बाद वह कमरे से बाहर नहीं निकले. इसी बीच बुधवार को जब कमरे से दुर्गंध आने शुरु हुई तो इस बात की सूचना प्रशासन तथा युवक के परिजनों को दी गई तब परिजनों ने कहा कि उनके आने के बाद ही दरवाजा खोला जाए, जिसके कारण मौके पर पहुंचे एसडीएम ने भी कोई कार्रवाई नहीं की. गुरुवार को जब परिजन पहुंचे तो उनके समक्ष दरवाजा खोला गया. 

मृत युवक अनुपम के भाई अमित कुमार सिन्हा ने बताया कि उनके भाई 2012 में नेवी में शामिल हुए थे. उनके पिता फिलहाल कैंसर से जूझ रहे हैं, जिनका दिल्ली में इलाज चल रहा है. फिलहाल ऐसी कोई वजह नहीं है जिसके कारण अनुपम आत्महत्या करें. अमित ने बताया कि अनुपम बार-बार छुट्टी नहीं मिलने की बात कहां करते थे जबकि इस घटना के बाद उनके सीनियर अफसरों से बात करने पर यह ज्ञात हुआ कि वह 20 दिनों की छुट्टी लेकर निकले थे हालांकि, वह बक्सर क्यों पहुंचे यह बात किसी को ज्ञात नहीं है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments