ट्रैक्टर की चपेट में आकर मृत युवक के परिजनों ने किया सड़क जाम ..

उन्होंने टायर फूंक कर सड़क जाम किया और प्रशासन विरोधी नारेबाजी करने लगे. घटना की सूचना मिलने पर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा सदलबल पहुंचे और दिन में तकरीबन 12:00 बजे लोगों को समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराया.






- दो घंटे तक बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग रहा जाम
- एसडीएम के आश्वासन के बाद मौके से हटे लोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार में गुरुवार को ट्रैक्टर की चपेट में आकर मृत युवक के परिजनों ने ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित होकर बक्सर-चौसा मुख्य मार्ग को नया बाजार मठिया मोड़ के समीप जाम कर दिया. सुबह 10:00 बजे से उन्होंने टायर फूंक कर सड़क जाम किया और प्रशासन विरोधी नारेबाजी करने लगे. घटना की सूचना मिलने पर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा सदलबल पहुंचे और दिन में तकरीबन 12:00 बजे लोगों को समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराया. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पुलिस ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


दरअसल, बुधवार को दिन में नगर के नया बाजार में हुई एक सड़क दुर्घटना में नोकिया में बतौर सेल्समैन काम करने वाले औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामोबरिया निवासी पुनीत सिंह नामक युवक की मौत हो गई थी. एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें कुचल दिया इसके बाद चालक ट्रैक्टर लेकर भाग निकला. बाद में पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तथा पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया. लेकिन, तकरीबन 12 घंटे पर भी ज्यादा समय बीत जाने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण लोग आक्रोशित हो गए थे.



















Post a Comment

0 Comments