वीडियो : नगर में खुला पहला सैन्य कैंटीन ..

सैन्य अधिकारी ने सरकार व जिला प्रशासन को कैंटीन के उद्घाटन के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि पहले लोगों तथा उनके परिजनों को कोई भी आवश्यक वस्तु खरीदने के लिए दानापुर जाना पड़ता था लेकिन, बक्सर में कैंटीन खुल जाने के बाद न सिर्फ उनका समय बचेगा बल्कि उन्हें सहूलियत भी होगी.





- सैनिकों तथा उनके परिजनों को अब दानापुर जाने के झंझट से मिलेगी मुक्ति
- सैन्य अधिकारियों तथा डीएम के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया उद्घाटन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के पहले सैन्य कैंटीन का उद्घाटन नगर में जिला पदाधिकारी अमन समीर एवं सैन्य अधिकारियों के द्वारा किया गया. यह कैंटीन नगर के गोला बाजार के समीप खोला गया है. उद्घाटन समारोह के दौरान पूर्व सैनिक संघ के पदाधिकारियों के साथ साथ अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र एवं अन्य लोग मौजूद रहे. 


उद्घाटन के दौरान डीएम ने कहा कि जिले में पहले सैन्य कैंटीन खोले जाने के साथ-साथ अब पॉलीक्लिनिक खोले जाने के लिए भी पहल की जाएगी. उधर सैन्य अधिकारी ने सरकार व जिला प्रशासन को कैंटीन के उद्घाटन के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि पहले लोगों तथा उनके परिजनों को कोई भी आवश्यक वस्तु खरीदने के लिए दानापुर जाना पड़ता था लेकिन, बक्सर में कैंटीन खुल जाने के बाद न सिर्फ उनका समय बचेगा बल्कि उन्हें सहूलियत भी होगी.

पूर्व सैनिक संघ के अध्यक्ष रामनाथ सिंह ने कहा कि कई वर्षों के संघर्ष का परिणाम है कि आज बक्सर में सीएसडी कैंटीन की शुरुआत हुई है, जिससे रोहतास और कैमूर जिला के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के सैनिकों को भी लाभ होगा. उन्होंने बताया कि झारखंड तथा बिहार सब एरिया के जेसीओ आगमन से सैनिकों की बची हुई समस्याओं भी पूरा होने की उम्मीद जगी है. उन्होंने सैन्य पदाधिकारियों के साथ-साथ अपने सहयोगियों को भी धन्यवाद दिया तथा कहा कि ऐसे ही दृढ़ संकल्प के साथ अधिकारों के लिए संघर्ष करते रहना होगा.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments