वीडियो : भारी मात्रा में कारतूस व असलहों के साथ गिरफ्तार हुए वांटेड गांजा तस्कर ..

एसडीपीओ ने बताया कि अजीत कुमार सिंह पूर्व में गांजा तस्करी के आरोप में उत्तर प्रदेश के मऊ एवं चंदौली से जेल जा चुका है. वर्तमान में वह हरियाणा में गांजा तस्करी के आरोप में वांछित है.





 
- औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली से हुए गिरफ्तार
- पुलिस को मिली थी हथियारों की तस्करी की सूचना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पुलिस ने एक बड़ी सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने 38 जिंदा कारतूस, एक मैगजीन, पिस्टल तथा देशी कट्टा के साथ हरियाणा में वांटेड गांजा तस्कर व उसके भाई को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि दोनों गांजा तस्करी के कार्य में संलिप्त थे. हरियाणा में वांटेड रह चुका का तस्कर उत्तर प्रदेश में भी गांजा तस्करी के आरोप में जेल की सजा भुगत कर जमानत पर छूटा है. गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.


इस संदर्भ में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अहिरौली गांव में गंगा सागर सिंह के घर पर उनके पुत्र अजीत कुमार सिंह एवं रंजीत कुमार सिंह हथियार तस्करी का कार्य कर रहे हैं. सूचना के आलोक में एसडीपीओ के नेतृत्व ने बनी टीम ने तुरंत छापेमारी की, जहां गंगासागर सिंह के घर से 30 जिंदा कारतूस, एक मैगजीन, एक पिस्टल तथा एक देसी कट्टा तथा 12 मोबाइल फोन के साथ उनके दोनों पुत्रों को गिरफ्तार किया गया. एसडीपीओ ने बताया कि अजीत कुमार सिंह पूर्व में गांजा तस्करी के आरोप में उत्तर प्रदेश के मऊ एवं चंदौली से जेल जा चुका है. वर्तमान में वह हरियाणा में गांजा तस्करी के आरोप में वांछित है.

टीम में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक अमरनाथ, औद्योगिक थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार, डीआइयू प्रभारी राजेश मालाकार पुलिस अवर निरीक्षक रंजीत कुमार विजय शंकर चौधरी नीतीश कुमार मनीष कुमार के साथ-साथ शशि भूषण पिंटू सोनू धीरज अनुराग मनीष एवं डीआइयू शाखा व औद्योगिक थाने के पुलिस बल शामिल थे.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments