वीडियो : दुकान आवंटन में वित्तीय अनियमितता के आरोपों पर बोले बड़ी मठिया के महंत, "जो किया सो सही ..

सवाल किया कि भवन निर्माण सामग्री की जो कीमतें 1992 में थी क्या वर्ष 2022 में भी वही कीमतें हैं? ऐसे में यह कहना ही गलत है कि दुकानदारों से सुरक्षित राशि के रूप में मोटी रकम की वसूली जा रही है? उन्होंने यह भी कहा कि धार्मिक न्यास परिषद काफी यह निर्देश है कि किराये को बढ़ाया जाए. 






- रामरेखा घाट मीना बाजार में दुकानों के आवंटन के दौरान मनमानी वसूली का है आरोप
- महंत ने कहा बढ़ती महंगाई को देखते हुए बढ़ाई गई है दुकान आवंटन की सुरक्षित राशि

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रामरेखा घाट मीना बाजार में दुकानों के आवंटन के नाम पर मनमानी वसूली तथा अन्य वित्तीय अनियमितताओं की जांच शुरु होने पर रामरेखा घाट बड़ी मठिया के महंत चंद्रमा दास ने सफाई दी है. उनका कहना है कि बढ़ती महंगाई को देखते हुए सुरक्षित राशि भी बढ़ा दी गई है.


उन्होंने कहा है कि जिस हिसाब से महंगाई बढ़ रही है ऐसे में यदि किसी दुकानदार से सिक्योरिटी मनी के रूप में पैसे नहीं लिए जाएंगे तो फिर मीना बाजार के रखरखाव के साथ-साथ अन्य विकास कार्य नहीं हो पाएंगे. उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में बढ़ती महंगाई को देखते हुए दुकानों का किराया बढ़ाने की भी आवश्यकता प्रतीत हो रही है. इसके लिए भी अनुमंडल पदाधिकारी से वार्ता की जाएगी ताकि नियमानुसार किराया बढ़ाया जा सके.

महंत ने सवाल किया कि भवन निर्माण सामग्री की जो कीमतें 1992 में थी क्या वर्ष 2022 में भी वही कीमतें हैं? ऐसे में यह कहना ही गलत है कि दुकानदारों से सुरक्षित राशि के रूप में मोटी रकम की वसूली जा रही है? उन्होंने यह भी कहा कि धार्मिक न्यास परिषद काफी यह निर्देश है कि किराये को बढ़ाया जाए. ऐसे में जल्द ही अनुमंडल पदाधिकारी से बातचीत कर किराया वृद्धि के संदर्भ में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments