वीडियो : युवा नेता ने खोली नगर परिषद के घोटालों की फ़ाइल, शुरु की जन जागरूकता ..

गिट्टू तिवारी ने नगर परिषद के घोटालों की फाइल खोल दी है. वह लगातार नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से जन जागरूकता फैला रहे हैं. उनका कहना है कि कार्यपालक पदाधिकारी तथा प्रशासक की मिलीभगत से बड़े-बड़े घोटाले किए जा रहे हैं. 






- नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से जन जागरूकता फैला रहे युवा नेता
- डीएम से की नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी व प्रशासक की कार्यशैली जांचने की मांग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : युवा नेता गिट्टू तिवारी ने नगर परिषद के घोटालों की फाइल खोल दी है. वह लगातार नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से जन जागरूकता फैला रहे हैं. उनका कहना है कि कार्यपालक पदाधिकारी तथा प्रशासक की मिलीभगत से बड़े-बड़े घोटाले किए जा रहे हैं. ऐसे में जनता के टैक्स के पैसों की लूट अब बर्दाश्त से बाहर है. उन्होंने जिला पदाधिकारी से यह मांग की है कि इन दोनों पदाधिकारियों के कार्यशैली की जांच करें.


उन्होंने कहा कि वर्तमान कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूप पर बिक्रमगंज में रहते हुए ई-रिक्शा खरीद मामले में करोड़ों रुपये के घोटाले का आरोप हैं. इसी तर्ज पर बक्सर में भी 40 ई-रिक्शा की खरीद की गई है जो कि बाजार कीमत से लगभग दोगुनी कीमत पर हुई है. ऐसे में यह साफ है कि बक्सर में भी एक बड़ी वित्तीय अनियमितता का मामला सामने आया है. इसके साथ ही साफ-सफाई के नाम पर हर महीने लाखों रुपये का खर्च करने के बावजूद नगर साफ नहीं है तो यहां भी कहीं ना कहीं रुपयों के हेरफेर का मामला प्रतीत हो रहा है. गिट्टू के मुताबिक नगर में चल रहे स्वच्छ सर्वेक्षण के लिए वॉल पेंटिंग कराने में भी लगभग 10 गुना अधिक राशि खर्च की गई जो वॉल पेंटिंग 18 रुपये वर्ग फीट में हो सकती थी उसे 120 रुपये वर्ग फीट में कराया गया है. इतना ही नहीं कुआं उड़ाही समेत तमाम ऐसे कार्य हैं जो केवल कागजों में हुए हैं.

युवा नेता ने बताया कि वह लगातार जन जागरूकता अभियान चलाकर लोगों के सामने नगर परिषद इन घोटालों को रख रहे हैं ताकि, लोग अपने जनप्रतिनिधियों से यह सवाल पूछ सकें कि उनके सामने जब यह घोटाले हुए तो आखिर वह मौन क्यों थे?

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments