वांटेड डकैत साधु यादव गिरफ्तार ..

डकैती मामले में इसकी गिरफ्तारी मुरार पुलिस के द्वारा की गई थी लेकिन, वह शौच जाने के बहाने हथकड़ी सरका कर का भाग गया था. तब से उसकी लगातार तलाश की जा रही थी. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर उसकी गिरफ्तारी कर ली गई.





- दो थाना क्षेत्रों में डकैती का है आरोपी
- मुरार थाना से हथकड़ी सरका कर भागा था कुख्यात


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के दो थानों में डकैती कथा पुलिस की गिरफ्त से भागने के आरोपी साधु यादव उर्फ धर्मेंद्र यादव को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है. डुमरांव एसडीपीओ सह एएएसपी राज ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि उसके ऊपर जिले के सोनबरसा और बगेन थाना क्षेत्र में डकैती कांड के साथ-साथ मुरार थाना से पुलिस को चकमा देकर भागने का आरोप है.


उन्होंने बताया कि डकैती मामले में इसकी गिरफ्तारी मुरार पुलिस के द्वारा की गई थी लेकिन, वह शौच जाने के बहाने हथकड़ी सरका कर का भाग गया था. तब से उसकी लगातार तलाश की जा रही थी. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर उसकी गिरफ्तारी कर ली गई. वह तीनों मामले का प्राथमिकी अभियुक्त है. जिसे गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया. एएसपी ने कहा कि अपराधियों की धड़पकड़ का अभियान लगातार जारी है.


















Post a Comment

0 Comments