खेल-खेल में पेड़ से गिरा बच्चा, हुई मौत ..

बगीचे में वह आम तोड़ने के लिए आम के पेड़ पर चढ़ा. उसके दोस्तों ने बताया कि वह पेड़ की टहनियों पर चढ़ते-चढ़ते बहुत ऊपर तक चला गया जहां उसका संतुलन बिगड़ा और वह धड़ाम से जमीन पर आ गिरा. बाद में आसपास के चरवाहों के द्वारा उसे उठाकर अस्पताल ले जाया गया लेकिन, वहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नरबतपुर गांव की घटना
- खेल-खेल में हुई दुर्घटना के बाद परिजनों के बीच मचा कोहराम


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नरबतपुर गांव में शुक्रवार की सुबह तकरीबन साढ़े 10 बजे पेड़ से गिरकर एक 10 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. किसे पता था कि खेल-खेल में इतनी बड़ी दुर्घटना हो जाएगी. बाद में शव को कब्जे में लेकर पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक जय राम चौधरी का छोटा पुत्र गौतम कुमार (10 वर्ष) परिजनों को बिना बताए दोस्तों के साथ बगीचे में खेलने के लिए निकल गया था. बगीचे में वह आम तोड़ने के लिए आम के पेड़ पर चढ़ा. उसके दोस्तों ने बताया कि वह पेड़ की टहनियों पर चढ़ते-चढ़ते बहुत ऊपर तक चला गया जहां उसका संतुलन बिगड़ा और वह धड़ाम से जमीन पर आ गिरा. बाद में आसपास के चरवाहों के द्वारा उसे उठाकर अस्पताल ले जाया गया लेकिन, वहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.




















Post a Comment

0 Comments