वीडियो : नया बाज़ार में वाहनों की गति सीमा होगी निर्धारित : एसडीएम

उन्होंने कहा कि यह ज्ञात हुआ है कि इस रास्ते में ट्रैक्टर अन्य वाहनों का आवागमन काफी होता है. ऐसे में वाहनों की गति पर नियंत्रण लगाने का प्रयास किया जाएगा. इसके लिए एक हफ्ते के भीतर रणनीति बनाई जाएगी. 






- नया बाजार सड़क दुर्घटना की जांच को पहुंचे एसडीएम व एसडीपीओ 
- कहा, जल्द ही की जाएगी दुर्घटना कारित करने वाले ट्रक चालक तथा उसके मालिक की पहचान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नया बाजार में हुई सड़क दुर्घटना की जांच करने के लिए एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा तथा एसडीपीओ गोरख राम शुक्रवार को नया बाजार पहुंचे. उन्होंने वहां पर आसपास के दुकानदारों के सीसीटीवी फुटेज देखे तथा ट्रक चालक व उसके मालिक की पहचान की कोशिश शुरु की. साथ ही उन्होंने कहा कि यह ज्ञात हुआ है कि इस रास्ते में ट्रैक्टर अन्य वाहनों का आवागमन काफी होता है. ऐसे में वाहनों की गति पर नियंत्रण लगाने का प्रयास किया जाएगा. इसके लिए एक हफ्ते के भीतर रणनीति बनाई जाएगी. 


दरअसल, बुधवार को नया बाजार में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर से कुचलकर औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामू बढ़िया निवासी पुनीत सिंह नामक एक युवक की मौत हो गई थी जिसके बाद गुरुवार को उनके परिजनों के द्वारा नया बाजार मठिया मोड़ के समीप चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया गया था. मौके पर पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी के समझाने बुझाने पर लोगों ने सड़क जाम तो हटाया लेकिन यह शर्त रखी कि प्रशासन जल्द से जल्द ट्रैक्टर चालक का पता लगाएं और उसे गिरफ्तार करे.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments