हत्याकांड के फरार आरोपी के घर चस्पाया इश्तेहार, दिया आखिरी मौका ..

जब वह भटवलिया स्थित अपने स्कूल में जाने के लिए घर से निकले. दरवाजे के समीप पहले से घात लगाए बाइक सवार तीन की संख्या में अपराधकर्मियों ने बिना देर किए उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी और फिर आराम से हथियार लहराते हुए भाग निकले.





- शिक्षक हत्याकांड फरार हैं आरोपी, इश्तेहार चस्पा कर पुलिस ने किया आगाह
- आत्मसमर्पण नहीं करने पर जब्त की जाएगी संपत्ति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शिक्षक सरोज सिंह हत्या मामले में फरार चल रहे एक आरोपी के नया बाजार स्थित घर पर पुलिस में डुगडुगी बजाकर इश्तेहार चस्पाया. अब अगर वह आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो कुर्की जब्ती की प्रक्रिया की की जाएगी. मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार के मुताबिक हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी मामले में नामजद अभियुक्त नहीं थे. अनुसंधान के क्रम में उनका नाम सामने आया था.


दरअसल, बीते 19 अप्रैल को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी रामाशीष सिंह के 40 वर्षीय पुत्र सरोज सिंह की उस वक्त हत्या कर दी गई थी जब वह भटवलिया स्थित अपने स्कूल में जाने के लिए घर से निकले. दरवाजे के समीप पहले से घात लगाए बाइक सवार तीन की संख्या में अपराधकर्मियों ने बिना देर किए उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी और फिर आराम से हथियार लहराते हुए भाग निकले.

थानाध्यक्ष के मुताबिक मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, इसके बाद पुलिस अनुसंधान के के दौरान यह पाया कि नया बाजार निवासी ताहिर उर्फ पुतुल भी इस कांड में शामिल था. पुलिस ने जहां हत्याकांड में शामिल कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं, कई आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं, जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए प्रयास तेज किया गया है.




















Post a Comment

0 Comments