रेलवे ट्रैक पर मिले दो शव, हत्या या आत्महत्या, जांच जारी ..

शव को कब्जे में लिया गया, उसके पास कोई भी ऐसा दस्तावेज नहीं बरामद हुआ जिससे कि उसकी पहचान की जा सके. दूसरी तरफ डुमरांव और बरुना रेलवे स्टेशन के समीप दी ट्रेन से कटकर एक वृद्ध की मौत हो गई है, उनके शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, उनकी भी पहचान नहीं हो सकी है.





- दानापुर पंडित दीनदयाल रेलखंड के विभिन्न रेलवे स्टेशनों के बीच हुई 
- शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दानापुर पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड के विभिन्न रेलवे स्टेशनों के बीच ट्रेन से कटकर विधि समेत दो लोगों की मौत हो गई है घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जीआरपी के जवानों ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी हालांकि शव की पहचान नहीं हो पाई है ऐसे में पुलिस मृतकों की तस्वीर लेकर आसपास के इलाकों में पहचान के लिए प्रयास कर रही उधर दोनों मृतकों में डुमरांव व बरुना रेलवे स्टेशनों के बीच मिले एक शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या करने पर कर शव को ट्रैक पर रख दिया गया है. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा. ऐसे में फिलहाल पुलिस मामले में बहुत ज्यादा नहीं बता पा रही.


मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर सूचना मिली थी कि टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया गया, उसके पास कोई भी ऐसा दस्तावेज नहीं बरामद हुआ जिससे कि उसकी पहचान की जा सके. दूसरी तरफ डुमरांव और बरुना रेलवे स्टेशन के समीप दी ट्रेन से कटकर एक वृद्ध की मौत हो गई है, उनके शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, उनकी भी पहचान नहीं हो सकी है.






















Post a Comment

0 Comments