बक्सर के रित्तिक की बाइक पर सवार युवक करहगर में दुर्घटनाग्रस्त, पहचान की कोशिश में पुलिस ..

पांडेपुर के समीप तेज रफ्तार में होने के कारण ब्रेकर से टकराकर बाइक का संतुलन बिगड़ गया जिससे कि युवक सड़क पर जा गिरे और बुरी तरह घायल हो गए. युवक को स्थानीय निवासी मो. इश्तेयाक तथा अन्य लोगों के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनके प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सासाराम रेफर कर दिया गया.





- तेज रफ्तार होने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हुई बाइक
- घायल युवक के पहचान की कोशिश है जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सासाराम की तरफ जा रहे एक बाइक सवार युवक दुर्घटना में घायल हो गए. स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें प्राथमिक उपचार  के के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस के सहयोग से सासाराम भेज दिया गया है उधर, घायल युवक के पहचान की कोशिश शुरु कर दी गई है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रात तकरीबन 9:00 बजे बाइक सवार युवक करहगर से सासाराम की तरफ जा रहे थे. इसी बीच पांडेपुर के समीप तेज रफ्तार में होने के कारण ब्रेकर से टकराकर बाइक का संतुलन बिगड़ गया जिससे कि युवक सड़क पर जा गिरे और बुरी तरह घायल हो गए. युवक को स्थानीय निवासी मो. इश्तेयाक तथा अन्य लोगों के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनके प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सासाराम रेफर कर दिया गया.

थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि युवक की पहचान नहीं हो सकी है लेकिन जो ब्लू रंग की अपाचे बाइक वह चला रहे थे उसके नंबर बीआर-44-एम-1204 की जांच करने पर यह ज्ञात हुआ कि बाइक के मालिक का नाम रित्तिक कुमार हैं जो कि बक्सर नगर निवासी हैं. उन्होंने बताया कि युवक ने यदि हेलमेट पहने होती तो इस कदर घायल नहीं होते. उन्होंने बताया कि रात तकरीबन 10:00 बजे तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है. उनके पास जो मोबाइल फोन बरामद हुआ है उस पर एक फोन आया लेकिन, ठीक से बात नहीं हो सकी और फोन कट गया. अब फोन लॉक होने के कारण ज्यादा जानकारी नहीं मिल पा रही.


















Post a Comment

0 Comments