वीडियो : जनता दल यूनाइटेड के जिला अध्यक्ष बने रोहित ओझा, जताया पार्टी पदाधिकारियों का आभार ..

कहा कि श्री ओझा युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं. जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी देकर पार्टी ने हर वर्ग के युवाओं को एक सूत्र में जोड़ने का काम किया है. हम भरोसा दिलाते हैं कि पार्टी हर स्तर पर जन समस्याओं को निपटाने के लिए संकल्पित रहेगी. 





- कहा, अंतिम कतार में खड़े व्यक्ति को दिलाएंगे न्याय
- एमएलसी ने कहा, पार्टी ने किया युवाओं को एक सूत्र में जोड़ने का काम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  ब्रह्मपुर प्रखंड के निमेज गांव निवासी रोहित ओझा को जनता दल यूनाइटेड के द्वारा युवा जदयू का जिलाध्यक्ष बनाया गया है. जिलाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार वह एमएलसी राधाचरण साह के साथ बक्सर पहुंचे. इस दौरान उनका ब्रह्मपुर, कृष्णाब्रह्म, भोजपुर और प्रताप सागर में भव्य स्वागत किया गया. बाद में जिला अतिथि गृह में पत्रकारों को संबोधित करते हुए श्री ओझा ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा तथा युवा जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज का उन्हें यह बड़ी जिम्मेदारी सौंपने के लिए धन्यवाद है.


युवा जनता दल यूनाइटेड के जिलाध्यक्ष ने कहा कि हमारी सरकार की प्राथमिकता है कि समाज को एक नए आयाम से जोड़ते हुए अंतिम कतार के व्यक्ति को सुशासन के तहत न्याय प्रदान किया जाए. जनता ने एनडीए गठबंधन पर जो विश्वास जताया है उस भरोसे को कायम रखते हुए कल्याण के लिए और उचित कदम उठाया जाए. 

मौके पर एमएलसी राधाचरण साह ने कहा कि श्री ओझा युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं. जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी देकर पार्टी ने हर वर्ग के युवाओं को एक सूत्र में जोड़ने का काम किया है. हम भरोसा दिलाते हैं कि पार्टी हर स्तर पर जन समस्याओं को निपटाने के लिए संकल्पित रहेगी. इस मौके पर डॉ विनोद सिंह, बबलू शर्मा, ज्योति प्रकाश, गोलू राय, लवकुश मिश्रा, सेराज अंसारी, मन्नू सिंह, प्रकाश गुप्ता, अजीत तिवारी, प्रतीक मिश्रा, अश्विनी ओझा, मुरारी मिश्रा, किशन शर्मा, मार्क्स पटेल, मोहित कुशवाहा, राहुल सिंह, मुन्नी पांडेय, समेत कई लोग मौजूद रहे.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments