वीडियो : जेल में हुई छापेमारी, दो घंटे तक चला तलाशी अभियान ..

बक्सर केंद्रीय कारा के अंदर बंद कैदियों की गतिविधियों की जानकारी लेने के लिए लगातार जेल में छापेमारी की जा रही है. यह छापेमारी औचक हो रही है ताकि, किसी को संभालने का भी मौका नहीं मिले हालांकि, कारा में किसी तरह की गलत गतिविधियों की बात सामने नहीं आ रही है. 





- एडीएम ने किया छापेमारी दल का नेतृत्व
- कहा, नियमित अभियान के तहत की गई थी छापेमारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जेल से आपराधिक गतिविधियों को संचालित करने की बातें सदैव सामने आती रहती हैं. ऐसे में प्रशासन भी जेल में बंद अपराध कर्मियों की गतिविधियों पर नजर बनाए रखता है. बक्सर केंद्रीय कारा के अंदर बंद कैदियों की गतिविधियों की जानकारी लेने के लिए लगातार जेल में छापेमारी की जा रही है. यह छापेमारी औचक हो रही है ताकि, किसी को संभालने का भी मौका नहीं मिले हालांकि, कारा में किसी तरह की गलत गतिविधियों की बात सामने नहीं आ रही है. 


इसी क्रम में एक बार से शनिवार की सुबह 9: 35 से 11:45 तक कारा में छापेमारी की गई. छापेमारी अभियान का नेतृत्व एडीएम प्रीतेश्वर प्रसाद कर रहे थे. उनके साथ एसपी नीरज कुमार सिंह, एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा, एसडीपीओ गोरख राम, जेल अधीक्षक राजीव कुमार, जेल उपाधीक्षक त्रिभुवन सिंह, कारा कर्मी समेत चार थानों की पुलिस मौजूद थी. छापेमारी के पश्चात पत्रकारों से बात करते हुए एडीएम ने बताया कि यह नियमित अभियान था जो कि आगे भी चलता रहेगा.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments