प्रीतिभोज, फल तथा पुस्तक वितरण के साथ मना लालू प्रसाद यादव का जन्मदिवस..

कहा कि लालू जी ने गरीब पिछड़ा वर्ग के साथ ही उच्च वर्ग के भी निर्धन लोगों को सम्मान देने का कार्य किया. इनके कार्यों को जुग-जुग तक भुलाया नहीं जा सकता उन्होंने अपने हर बिरादरी को सम्मान दिया. रेल मंत्री रहते हुए दूसरे देशों की अपेक्षा अपने देश में रेलवे का अभूतपूर्व विकास किया.






- अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन कर लंबी उम्र की कामना
- राजद के कार्यकर्ताओं ने आयोजित किए कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 75 वें जन्मदिवस के मौके पर अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन और की लंबी उम्र की कामना की गई. जन्म दिवस के मौके पर कहीं प्रीतिभोज का आयोजन हुआ तो कहीं बीमार लोगों के बीच फलों का वितरण किया गया.


झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार भारती के द्वारा जिला अध्यक्ष शेषनाग सिंह यादव प्रदेश नेता निर्मल कुशवाहा की मौजूदगी में सदर प्रखंड के सोंधिला गांव में एक प्रीतिभोज का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अनुसूचित लोगों के साथ बैठकर भोजन किया. मौके पर सत्येंद्र यादव शंकर जी साह, विनोद कुमार यादव, भुट्टो खान, गुड्डू खान, अनिल पासवान, राज नारायण राम, जवाहर पासवान, सुरेश मुखिया, अंगद यादव, बबन यादव आदि मौजूद रहे.

उधर चौसा थर्मल पावर मजदूर यूनियन के बैनर तले सदर अस्पताल में सैकड़ों मरीजों एवं सफाई कर्मियों के बीच फलों का वितरण किया गया साथ ही चौसा रेलवे स्टेशन के समीप झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले अनुसूचित छात्रों के बीच पुस्तक एवं मिष्ठान वितरण भी किया गया. यूनियन के महामंत्री डॉ मनोज कुमार यादव ने कहा कि लालू जी ने गरीब पिछड़ा वर्ग के साथ ही उच्च वर्ग के भी निर्धन लोगों को सम्मान देने का कार्य किया. इनके कार्यों को जुग-जुग तक भुलाया नहीं जा सकता उन्होंने अपने हर बिरादरी को सम्मान दिया. रेल मंत्री रहते हुए दूसरे देशों की अपेक्षा अपने देश में रेलवे का अभूतपूर्व विकास किया तथा घाटे में चल रहे रेलवे को फायदा पहुंचा कर नया कीर्तिमान बनाया. रेलवे में बिहार की मशहूर लिट्टी-चोखा एवं स्थानीय कुल्हड़ को भी बढ़ावा देने का काम किया.


कार्यक्रम के दौरान रामेश्वर चौहान, दिलशाद अंसारी, रामाशीष कुशवाहा, नितेश कुमार उपाध्याय, जय प्रकाश दिनकर, सुरेश मालाकार, लक्ष्मण पासी, ठाकुर प्रसाद कानू, मंगल देव पासवान, श्याम जी चौरसिया, बोदा माली, शेर सिंह माली, डोमा नट, सत्येंद्र नट, वीरेंद्र नट, विजय राम, श्याम सुंदर माली, विनोद सिंह, बिहारी पांडेय, शंकर दयाल पांडेय, राम भरत पांडेय, विवेक सिंह आदि मौजूद रहे.


















Post a Comment

0 Comments