वीडियो : सड़क पर खड़ी ट्रक से दूसरी ट्रक की जोरदार टक्कर, चालक की मौत ..

बाहर निकालने का प्रयास किया गया लेकिन, वह इसमें सफल नहीं हुए जिसके बाद इस बात की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने पोकलेन मशीन से खींच कर दोनों ट्रकों को एक-दूसरे से अलग किया और चालक को बाहर निकाला लेकिन, तब तक चालक की सांसे थम चुकी थी.





- बक्सर को चर्च मुख्य मार्ग पर अकबरपुर के समीप हुआ हादसा
- रोहतास के डिहरी थाना क्षेत्र निवासी पुदीना राय की हुई दर्दनाक मौत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर हुए एक सड़क हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गई, घटना रात तकरीबन 11:00 बजे की है. सड़क पर खड़े ट्रक से दूसरी ट्रक टकरा गई और यह हादसा हो गया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक के शव को ट्रक में से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रोहतास जिले के डेहरी थाना क्षेत्र के तेनुई गांव निवासी पुदीना राय ट्रक पर कुछ सामान लेकर उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के पास गए थे. सामान उतारने के बाद वह खाली ट्रक लेकर वापस लौट रहे थे. इसी बीच रात्रि तकरीबन 11:00 बजे जैसे ही वह अकबरपुर गांव के समीप पहुंचे उनकी तेज रफ्तार ट्रक से उनका नियंत्रण हटा और वह सीधे सड़क के किनारे खड़ी ईंट लदी दूसरी ट्रक से जा टकराई. टक्कर काफी जोरदार थी जिससे कि ट्रक का अग्रभाग बुरी तरह पिचट गया और चालक भी उसी में दब गए. गंभीर रूप से घायल चालक को मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों व जन अधिकार पार्टी के नेता सत्येंद्र सिंह तथा उनके कुछ सहयोगियों के द्वारा बाहर निकालने का प्रयास किया गया लेकिन, वह इसमें सफल नहीं हुए जिसके बाद इस बात की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने पोकलेन मशीन से खींच कर दोनों ट्रकों को एक-दूसरे से अलग किया और चालक को बाहर निकाला लेकिन, तब तक चालक की सांसे थम चुकी थी.

बाद में चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने चालक की मृत्यु की पुष्टि कर दी. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments