किराना दुकान में सेंधमारी, हज़ारों रुपयों की चोरी ..

कहना है कि अहिरौली गांव में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ा हुआ है. पिछले ही दिनों काली माता मंदिर से घंटे की चोरी हुई थी. इसके अतिरिक्त विभिन्न मंदिरों में चोरी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. इसी बीच सोमवार की रात एक बार फिर किराना दुकान में सेंधमारी की इस तरह की घटना सामने आई है. 






- औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव का मामला
- ग्रामीणों ने बताया, बढ़ गई हैं चोरी की घटनाएं

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव में अज्ञात चोरों ने दुकान में सेंध मारकर 30 हज़ार रुपये नगद चुरा लिए. घटना का पता तब चला जब दुकानदार मंगलवार की सुबह दुकान खोलने के लिए पहुंचे. उन्होंने सामान बिखरा देखा तो उन्हें संदेह हुआ, तभी उन्हें दिखाई दिया कि दुकान के पीछे की दीवार टूटी हुई है. काउंटर की जांच करने पर उसमें रखे 30 हज़ार रुपये भी गायब थे.


घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित दुकानदार टुनटुन प्रसाद केसरी ने बताया कि सुबह सुबह जब वह दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दुकान में सामान बिखरा हुआ है. जब अंदर जाकर देखा तो पीछे की दीवार टूटी हुई थी. इसी बीच उनकी नजर दुकान के काउंटर पर गए काउंटर में रखे 30 हज़ार रुपये भी गायब थे. तुरंत इस बात की सूचना उन्होंने स्थानीय चौकीदार भोला कुमार को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंच भोला कुमार ने मामले की जांच की. 

स्थानीय निवासियों का कहना है कि अहिरौली गांव में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ा हुआ है. पिछले ही दिनों काली माता मंदिर से घंटे की चोरी हुई थी. इसके अतिरिक्त विभिन्न मंदिरों में चोरी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. इसी बीच सोमवार की रात एक बार फिर किराना दुकान में सेंधमारी की इस तरह की घटना सामने आई है. मामले में औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना प्राप्त हुई है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments