वीडियो : जनप्रतिनिधियों पर गुंडागर्दी का आरोप, चिकित्सक हड़ताल पर ..

चिकित्सक ने भी उनके सवालों के जवाब देने शुरु किए. साथ ही मोबाइल से उन्होंने वीडियो बनाना शुरु कर दिया. मोबाइल से बनाए गए वीडियो में साफ दिख रहा है कि जनप्रतिनिधि चिकित्सक से दुर्व्यवहार तथा अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं. 






- चिकित्सक संघ ने किया हड़ताल का आह्वान
- राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के निरीक्षण के लिए गए थे जनप्रतिनिधि

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सोमवार को दिन में तकरीबन 1:00 बजे अचानक से जिप अध्यक्ष प्रतिनिधि गामा यादव, जिला परिषद सदस्य पूजा कुमारी, मुखिया संघ अध्यक्ष प्रतिनिधि राजेश सिंह के साथ-साथ प्रखंड के सभी मुखिया संघ के सदस्यों ने ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर संजय सिंह के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया है इस दुर्व्यवहार को लेकर चिकित्सक संघ के द्वारा मंगलवार को स्वास्थ्य सेवाएं ठप रखी जाएंगी. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सभी जनप्रतिनिधि अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे. वहां उन्होंने उपस्थिति पंजी की जांच की. मौके पर मौजूद चिकित्सक से सवाल-जवाब किए साथ ही मोबाइल से वीडियो भी बनाना शुरु किया. चिकित्सक ने भी उनके सवालों के जवाब देने शुरु किए. साथ ही मोबाइल से उन्होंने वीडियो बनाना शुरु कर दिया. मोबाइल से बनाए गए वीडियो में साफ दिख रहा है कि जनप्रतिनिधि चिकित्सक से दुर्व्यवहार तथा अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं. 

चिकित्सक संजय कुमार ने इस बात से चिकित्सक संघ के पदाधिकारियों को अवगत कराया इसके बाद चिकित्सक संघ के पदाधिकारियों ने हड़ताल पर जाने की घोषणा कर दी. उन्होंने कहा है कि मंगलवार के दिन ओपीडी व आपातकालीन सेवा बंद रखी जाएगी तथा वरीय अधिकारियों की उपस्थिति में अपनी समस्या रखी जाएगी.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments