सैनिकों के सम्मान में आयोजित मुशायरे में शायरों ने खूब बटोरी वाहवाही ..

आजमगढ़ से आएं शादाब आज़मी ने "जिसे तुम कबूल कर लो वह सलाम आखिरी है .." गाकर सैनिकों के दिलों पर अपना कब्जा जमा लिया. देशभक्ति से भरी गज़लों से अहमद आज़मी ने माहौल को और भी खुशनुमा बना दिया. पूनम पांडेय और रीना राय ने देशभक्ति कलाम से सैनिकों का मनोबल बढ़ाया. 






- साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा आयोजित कार्यक्रम
- देशभर के पहुंचे शायरों व कवियों ने दी प्रस्तुतियां

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा एक भव्य मुशायरे "एक शाम सैनिकों के नाम" का आयोजन फाउंडेशन के चीनी मिल स्थित अस्पताल में किया गया. कार्यक्रम में देश के मशहूर शायरों ने अपनी प्रस्तुति से आगंतुकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

हास्य रचनाएं लेकर पहुंचे फजीहत गहमरी ने महफिल में चार चांद लगा दिए वहीं, आजमगढ़ से आएं शादाब आज़मी ने "जिसे तुम कबूल कर लो वह सलाम आखिरी है .." गाकर सैनिकों के दिलों पर अपना कब्जा जमा लिया. देशभक्ति से भरी गज़लों से अहमद आज़मी ने माहौल को और भी खुशनुमा बना दिया. पूनम पांडेय और रीना राय ने देशभक्ति कलाम से सैनिकों का मनोबल बढ़ाया. 


मुशायरे के दौरान शानदार तरीके से उद्घोषणा कर रहे प्रसिद्ध साबित रोहतासवी ने अपने चिर परिचित अंदाज में शेर सुनाकर लोगों को बांधे रखा. कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व सैनिक संघ के जिलाध्यक्ष विद्यासागर चौबे, नरेंद्र तिवारी, डॉ पी के पांडेय, डॉ वीके सिंह, निसार अहमद, मनोज यादव, कृषि वैज्ञानिक डॉ देवकरण, कठार पंचायत के मुखिया एवं सैनिक संघ के लगभग 100 सदस्य का सम्मान संस्था के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने किया. कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन डॉ तनवीर फरीदी और शादाब आज़मी ने किया. मौके पर मानवाधिकार संस्था के अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह तथा महासचिव मुकेश कुमार भी मौजूद रहे.


















Post a Comment

0 Comments