वीडियो : बच्चों के विवाद में अधेड़ को मारी गोली, गंभीर हालत में इलाजरत ..

बच्चों के साथ स्थानीय निवासी तथा जनाधिकार पार्टी के नेता विद्यासागर यादव के पुत्र का कुछ विवाद हो गया. इसी बीच जब वह मामला समझने के लिए गए तब तक किसी ने गोलियां चला दी. दो गोलियां उनके दोनों पैरों में लग गई हैं.






- राजपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव का मामला
- मामूली विवाद में मार दी गई गोली

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव में बच्चों के झगड़े में एक अधेड़ को गोली मार दी गई गोली उनके दोनों पैरों में फंसी हुई है उन्हें आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर ले जाया गया जहां से उन्हें गंभीर हालत में बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. 


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए घायल श्रीनिवास चौहान ने बताया कि उनके पुत्र टनमन चौहान के पुत्र अंकित का मुंडन संस्कार होना था जिसके लिए सभी गंगा किनारे जाने के लिए तैयार हो रहे थे. घर की महिलाएं जैसे ही बाहर निकली तो बच्चों के साथ स्थानीय निवासी तथा जनाधिकार पार्टी के नेता विद्यासागर यादव के पुत्र का कुछ विवाद हो गया. इसी बीच जब वह मामला समझने के लिए गए तब तक किसी ने गोलियां चला दी. दो गोलियां उनके दोनों पैरों में लग गई हैं.

मामले में राजपुर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है और मामले की जांच की जा रही है. घायल के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments