वीडियो : मेघ गर्जन के साथ तेज बारिश शुरु, किसानों के चेहरे खिले, नगरवासी जलजमाव की आशंका से सहमे ..

आपदा प्रबंधन विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बक्सर तथा इटाढ़ी इलाके में आकाशीय बिजली गिरने की संभावना है, जिसको लेकर अलर्ट जारी किया गया है. यह भी बताया गया है कि बक्सर तथा आसपास के इलाकों में आज पूरे दिन बारिश होगी. 








- सुबह 5:30 बजे से ही लगातार हो रही है बारिश
- बक्सर तथा आसपास के इलाकों में आकाशीय बिजली गिरने का अलर्ट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर में मानसून की तेज बारिश शुरू हो गई है तेज बारिश के साथ साथ मेघ गर्जन भी हो रहा है. सुबह तकरीबन 5:30 बजे से 7:30 बजे तक लगातार बारिश हो रही है. बिहार सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बक्सर तथा इटाढ़ी इलाके में आकाशीय बिजली गिरने की संभावना है, जिसको लेकर अलर्ट जारी किया गया है. यह भी बताया गया है कि बक्सर तथा आसपास के इलाकों में आज पूरे दिन बारिश होगी. बारिश के कारण जहां किसानों के चेहरे पर खुशी है वहीं, दूसरी तरफ नगर के लोग जलजमाव की आशंका से सहमे हुए हैं.


मौसम विशेषज्ञ अशोक कुमार सिंह बताते हैं कि आसमान में घने बादलों ने डेरा डाला हुआ है कुछ समय तक मूसलाधार बारिश होगी लेकिन, पूरे दिन बारिश होने की संभावना बनी हुई है.

किसान दिलीप कुमार ओझा बताते हैं कि मानसून के इस बारिश से किसानों को बहुत लाभ होगा. धान की फसल के लिए यह बारिश अमृत समान है. उन्होंने कहा कि दो से तीन दिन की बारिश के बाद धान की रोपनी भी शुरू हो जाएगी. 

उधर, भारी बारिश के बाद नगर के इलाकों में रहने वाले लोगों के बीच जलजमाव आदि को लेकर भय व्याप्त हो गया है. हर साल की भांति इस साल भी जलजमाव से निजात दिलाने की बात कही है लेकिन, लोगों को इस पर भरोसा नहीं है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments