दिल्ली जा रही थी महिला, प्लेटफॉर्म पर ही खत्म हुआ जीवन का सफर ..

जब महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी. इसी बीच पैर फिसल जाने के कारण वह फिसलकर ट्रेन के नीचे चली गई और ट्रेन से कटकर बुरी तरह घायल हो गई. जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद के निर्देश पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई.







- चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान हुआ हादसा
- मुफस्सिल थाने के चक्रहंसी गांव की रहने वाली है महिला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दोपहर अप ब्रह्मपुत्र मेल की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई. यह हादसा उस वक्त हुआ जब महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी. इसी बीच पैर फिसल जाने के कारण वह फिसलकर ट्रेन के नीचे चली गई और ट्रेन से कटकर बुरी तरह घायल हो गई. जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद के निर्देश पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक चक्रहंसी निवासी फूलन यादव अपनी पत्नी नंद कुमारी देवी तथा अन्य परिजनों के साथ दिल्ली जाने के लिए स्टेशन पर पहुंचे थे लेकिन, स्टेशन पर पहुंचते ही ट्रेन खुलने लगी जिसे पकड़ने के चक्कर में यह हादसा हो गया इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. बाद में जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.




















Post a Comment

0 Comments