वीडियो : घर में अकेले थे चाचा-भतीजी, दीवार फांद घुसे दबंगों ने कपड़े उतरवाए, किया वीडियो वायरल ..

पीड़ित युवक-युवती का कहना है कि थानेदार यह दबाव बना रहे थे कि केस नहीं किया जाए. जिन दबंगों को उन्होंने गिरफ्तार किया था उन्हें भी राजद के नेताओं के दबाव में आकर छोड़ दिया, जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो दोनों को कमरे में बंद कर बुरी तरह पीटा.





-  चाचा-भतीजी पर बना रहे थे अवैध संबंध की बात स्वीकारने का दबाव
- आरोपियों की तलाश में जुटी है पुलिस, एसपी ने गठित की है विशेष टीम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां बंद घर में एक साथ बैठे चाचा-भतीजी को गांव के दबंगों के द्वारा बुरी तरह पीटा गया. दबंगों के द्वारा चाचा को नंगा कर दिया गया और भतीजी के साथ छेड़खानी की गई. दबंग दोनों पर गलत संबंध बनाने का आरोप लगा रहे थे जबकि, पीड़ितों का कहना है कि वह घर में बैठे हुए थे तभी दीवार फांद कर घुसे दबंगों के द्वारा उन्हें पीटा गया बल्कि नंगा भी कर दिया गया. दबंग युवती के साथ छेड़खानी भी कर रहे थे और इस घटना का वीडियो भी बना रहे थे, जिसे उन्होंने बाद में वायरल भी कर दिया.


वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि दबंग युवक को पीट रहे हैं और बगल में खड़ी युवती से छेड़खानी भी कर रहे हैं. युवक बार-बार उनके सामने हाथ जोड़कर माफी मांग रहा है लेकिन, दबंगों के द्वारा उनकी एक नहीं सुनी जा रही. बाद में मामला पुलिस थाने में पहुंचा जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवकों को पकड़ लिया लेकिन फिर बाद में कथित तौर पर कुछ राजद नेताओं के दबाव में आकर उन्हें छोड़ दिया. मामला एसपी के यहां पहुंचा तो उन्होंने मामले की जांच करने और उचित कार्रवाई करने की बात कही है.

नाजायज संबंध की बात कबूल कराना चाह रहे थे दबंग :

मामले में पीड़ित युवक और युवती बता रहे हैं कि युवक स्नान करने के लिए जा रहा था जबकि युवती दूसरे कमरे में बैठकर मोबाइल चला रही थी इसी बीच दबंग दीवार फांदकर घुस गए. जो दबंग थे वह चाह रहे थे कि दोनों यह कबूल कर लें कि दोनों के आपस में नाजायज संबंध हैं. जब उन्होंने इस बात से इनकार किया तो दबंगों ने पहले युवक के कपड़े उतरवा दिए और फिर युवती के साथ ही छेड़खानी की.

पूजा करने गई मां तो चाचा-भतीजी को घर पर भेजा :

घटना के बारे में पीड़ित युवक की मां ने बताया कि वह मंदिर में पूजा करने गई थी साथ में बेटा और पोती थी. ऐसे में उन्होने बेटे से कहा कि पूजा करने में थोड़ा विलंब होगा ऐसे में तुम पोती को लेकर घर चले जाओ. पूजा करने के बाद जब वह घर गई तो ताला बाहर से बंद था. बेटे के मोबाइल पर फोन किया तो ज्ञात हुआ कि दोनों थाने में है. थाने में पहुंची तो वहां पर पुलिस ने पहले तो दबंगों को गिरफ्तार किए जाने की बात कही फिर उन्हें छोड़कर उनके पुत्र और पोती को ही जमकर पीटा.

थानेदार केस नहीं करने का बना रहे थे दबाव :

पीड़ित युवक-युवती का कहना है कि थानेदार यह दबाव बना रहे थे कि केस नहीं किया जाए. जिन दबंगों को उन्होंने गिरफ्तार किया था उन्हें भी राजद के नेताओं के दबाव में आकर छोड़ दिया, जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो दोनों को कमरे में बंद कर बुरी तरह पीटा.

कहते हैं एसपी :
मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है. एक स्पेशल टीम का गठन किया गया है जो वायरल वीडियो में मारपीट करने वाले युवकों की तलाश कर रही है.

नीरज कुमार सिंह,

पुलिस अधीक्षक, बक्सर 

वीडियो : 




















Post a Comment

0 Comments