डीएम-एसपी के नेतृत्व में जेल में हुई औचक छापेमारी ..

पिछले कुछ दिनों से जेल की सुरक्षा को लेकर बेहद सतर्कता बरती जा रही है. ऐसे में पिछले कुछ ही महीनों में कई बार जेल में छापेमारी की गई है और सघन तलाशी ली गई है. जेल सूत्रों के मुताबिक गुरुवार की रात हुई छापेमारी को लेकर कैदियों के बीच भी हड़कंप का माहौल कायम रहा.






- तकरीबन सवा घंटे तक खंगाला गया जेल का कोना-कोना
- मौजूद थे एसडीएम-एसडीपीओ तथा विभिन्न थानों की पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जेल की सुरक्षा को लेकर चलाए जाने वाले नियमित अभियान के तहत जिला पदाधिकारी अमन समीर एसपी नीरज कुमार सिंह एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा एसडीपीओ गोरख राम तथा विभिन्न थानों की पुलिस ने जेल में छापेमारी की छापेमारी के दौरान पुलिस ने जेल परिसर का कोना कोना खंगाला. हालांकि इस दौरान कहीं से भी कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ.


इस संदर्भ में जानकारी देते हुए कारा अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि छापेमारी अभियान गुरुवार की रात्रि 10:25 से शुरू होकर 11:40 तक चली इसमें जेल परिसर की सघन तलाशी ली गई कैदियों को यह हिदायत दी गई कि वह किसी भी प्रकार के गलत कार्यों में लिप्त पाए गए तो उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी. 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जेल की सुरक्षा को लेकर बेहद सतर्कता बरती जा रही है. ऐसे में पिछले कुछ ही महीनों में कई बार जेल में छापेमारी की गई है और सघन तलाशी ली गई है. जेल सूत्रों के मुताबिक गुरुवार की रात हुई छापेमारी को लेकर कैदियों के बीच भी हड़कंप का माहौल कायम रहा.


















Post a Comment

0 Comments