वीडियो : गंगा में डूबे किशोर का शव बरामद ..

बताया कि गाय गंगा नदी में उतर कर पानी पीने लगी. उसे गंगा नदी से निकालने के लिए जब किशोर नदी में उतरा तो गहरे पानी में चला गया और डूब गया. बाद में इस बात की सूचना घरवालों को लगी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर वह अपने स्तर से निकालने का प्रयास करने लगे, फिर बाद में प्रशासनिक मदद से महाजाल आदि लगाकर तकरीबन 3 घंटे के बाद किशोर का शव बरामद किया जा सका.







- सिमरी थाना क्षेत्र के नगपुरा बीस के डेरा गांव की है घटना
- मवेशी चराने के लिए गंगा किनारे गया था किशोर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के नगपुरा गांव के समीप बीस के डेरा के पास गंगा नदी में डूब कर एक 12 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है. घटना गुरुवार की दोपहर में हुई जब किशोर अपने साथियों के साथ वहां गाय चराने के लिए लेकर गया था. किशोर के चाचा ने बताया कि गाय गंगा नदी में उतर कर पानी पीने लगी. उसे गंगा नदी से निकालने के लिए जब किशोर नदी में उतरा तो गहरे पानी में चला गया और डूब गया. बाद में इस बात की सूचना घरवालों को लगी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर वह अपने स्तर से निकालने का प्रयास करने लगे, फिर बाद में प्रशासनिक मदद से महाजाल आदि लगाकर तकरीबन 3 घंटे के बाद किशोर का शव बरामद किया जा सका. बाद में पोस्टमार्टम कराने के पश्चात शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी अनिल चौबे का 12 वर्षीय पुत्र रोहित चौबे गाय को चराने के लिए गया था. इसी दौरान यह दुर्घटना हो गई. बाद में मौके पर पहुंचे परिजनों ने सिमरी अंचलाधिकारी को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद अंचलाधिकारी कौशल कुमार महाजाल व स्थानीय गोताखोरों को लेकर गंगा घाट पर पहुंच गए. तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे का शव पानी से निकाला गया. घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. उनका रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि मृतक अपने का पिता की इकलौती संतान था.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments