वीडियो : करंट की चपेट में आकर वृद्ध किसान की मौत ..

खेतों में किसी के नहीं होने के कारण काफी देर के बाद लोगों को इस बात की जानकारी मिली. तब तक उनकी मृत्यु हो गई थी. परिजनों के द्वारा आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने उनकी मृत्यु की पुष्टि कर दी. 





- सिमरी प्रखंड के नियाजीपुर गांव का है मामला
- मवेशियों के लिए घास काटने गए थे वृद्ध किसान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी के सहायक थाना तिलक राय हाता ओपी इलाके के नियाजीपुर गांव में विद्युत स्पर्शाघात से एक वृद्ध किसान की मौत हो गई. बाद में परिजनों के द्वारा उक्त व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने अस्पताल पहुंचते हई उन्हें मृत घोषित कर दिया.



घटना के संदर्भ में परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि शाम तकरीबन 4:00 बजे स्थानीय निवासी ऋषि देव यादव (52 वर्ष) बधार में मवेशियों के लिए घास काटने के लिए गए हुए थे. इसी बीच खेत में लगे विद्युत धारा प्रवाहित तार की चपेट में आ गए. खेतों में किसी के नहीं होने के कारण काफी देर के बाद लोगों को इस बात की जानकारी मिली. तब तक उनकी मृत्यु हो गई थी. परिजनों के द्वारा आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने उनकी मृत्यु की पुष्टि कर दी. तिलक राय हाता ओपी प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments