वीडियो : किन्नर के प्यार में पागल हरियाणा के छात्र ने खुद पर पेट्रोल छिड़क लगा ली आ-ग ..

पांच माह बाद वह पुनः वापस लौटा और उसने उसे साथ चलने को कहा. जब किन्नर ने इनकार किया तो युवक ने शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली. इतना ही नहीं वह किन्नर चांदनी को भी जलाने के लिए अपनी तरफ खींचने लगा लेकिन, वह किसी तरह वहां से भागी और लोगों को इस बात की जानकारी दी.





- किन्नर का आरोप, शादी का बना रहा था दबाव
- युवक ने कहा, सामान मांगने के लिए पहुंचा तो कर दिया यह हाल


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के नावानगर में एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक किन्नर के प्यार में पागल एक युवक पहुंचा और किन्नर के द्वारा उसके साथ चलने से इनकार किए जाने पर उसने अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली. युवक हरियाणा के हिसार का रहने वाला है तथा बीएससी (एग्रीकल्चर) का स्टूडेंट है. किन्नर का कहना है कि दोनों की जान-पहचान इंस्टाग्राम पर हुई थी जिसके बाद युवक पहले भी एक बार नावानगर पहुंचा था और तकरीबन दो माह तक वहां रहा था. बाद में वह चला गया और लगातार उस पर दबाव बनाता रहता था. इसी बीच पांच माह बाद वह दोबारा नावानगर पहुंचा और उसने स्वयं ही अपने शरीर में आग लगा ली. 


दूसरी तरफ अस्पताल में इलाजरत युवक का कहना है कि पटना राजा बाजार में किसी काम के लिए जब वह पहुंचा था तो उस वक्त किन्नरों से जान-पहचान हुई थी. बाद में उनमें दोस्ती हो गई. वह होटल में रुका हुआ था लेकिन, अचानक उसे वापस जाना पड़ा और उसने कुछ सामान किन्नरों को दे दिया था. वही सामान वह जब लेने के लिए पहुंचा तो किन्नरों ने उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. दूसरी तरफ प्रत्यक्षदर्शी तथा पास की ही रहने वाली एक अन्य बच्ची ने यह कहा है कि उसने स्वयं युवक को अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाते हुए देखा है. मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान जारी है. युवक फिलहाल इलाजरत है जैसे ही वह ठीक होता है मामले में और भी जानकारी ली जाएगी.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए किन्नर चांदनी ने बताया कि वह मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली है तथा नावानगर में रह कर जीविकोपार्जन के लिए शादी-विवाह समारोह में नृत्य करती है, उसने बताया कि इंस्टाग्राम पर उसकी जान-पहचान हरियाणा निवासी मैनुद्दीन उर्फ सीनू से हुई. दोस्ती धीरे-धीरे बढ़ने लगी और युवक उससे मिलने के लिए नावानगर भी आ गया. वहां आने के बाद वह तकरीबन 2 महीने वहां रहा और फिर अचानक वापस चला गया. इसके बाद भी वह इंस्टाग्राम पर वह लगातार उस से जुड़ा रहा. तकरीबन पांच माह बाद वह पुनः वापस लौटा और उसने उसे साथ चलने को कहा. जब किन्नर ने इनकार किया तो युवक ने शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली. इतना ही नहीं वह किन्नर चांदनी को भी जलाने के लिए अपनी तरफ खींचने लगा लेकिन, वह किसी तरह वहां से भागी और लोगों को इस बात की जानकारी दी.

इस घटना के बारे में पड़ोस में छत पर कपड़े सुखा रही नजमा खातून ने बताया कि उसने देखा कि युवक चांदनी के यहां पहुंचा हुआ था और उसने अचानक से अपने कपड़े खोलें, शरीर पर पेट्रोल डाला और आग लगा ली, बाद में वह वहां से खुद ही भाग गया. दूसरी तरफ चांदनी के साथ काम करने वाली उसकी सहेली मुस्कान का कहना है कि युवक ने यह आरोप लगाया है कि चांदनी और मुस्कान दोनों ने मिलकर उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई है जबकि, घटना के दिन वह मौके पर नहीं थी जब उनकी बिक्रमगंज गई हुई थी. 

बहरहाल यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है, अब देखना यह होगा कि पुलिस अपने अनुसंधान में क्या कुछ सामने लेकर आती है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments