वीडियो : डुमरांव में ससुर ने ही वार्ड पार्षद के भाई को मारी दी गोली, पिस्टल व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

मोनू राय ने दो-तीन वर्ष पूर्व डुमरांव यही एक मोहल्ले के रहने वाली युवती से प्रेम विवाह कर लिया था. प्रेम विवाह के बाद उसके ससुराल वालों के द्वारा जहां थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी वहीं, मोनू राय को कई बार धमकी भी दी गई थी. बावजूद इसके मोनू डुमरांव में ही रह रहे थे. 





- प्रेम विवाह माना जा रहा है हत्या का कारण 
- सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल 16 जिंदा कारतूस व दो मैगजीन बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमरांव नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 20 के पार्षद सोनू राय के भाई मोनू राय की हत्या के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में प्रयुक्त सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, 16 जिंदा कारतूस तथा दो मैगजीन के साथ मृतक के ससुर डुमरांव के साफ़खाना रोड निवासी स्वर्गीय जनार्दन पाठक के पुत्र सुनील कुमार पाठक को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने इस बात की पुष्टि की है. 


इसके पूर्व खुद मृतक के भाई ने यह अंदेशा जाहिर किया था कि उनके भाई की हत्या प्रेम विवाह के प्रतिशोध में कर दी गई है. वह स्वयं एएसपी से यह बात कहते सुने गए. मृतक का पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा था. वह कई बैंक लूट और डकैती में आरोपी रहे हैं. ऐसे में पुलिस भी विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही थी इसी बीच पुलिस ने मृतक के ससुर को घटना में प्रयुक्त हथियार के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, मोनू राय ने दो-तीन वर्ष पूर्व डुमरांव यही एक मोहल्ले के रहने वाली युवती से प्रेम विवाह कर लिया था. प्रेम विवाह के बाद उसके ससुराल वालों के द्वारा जहां थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी वहीं, मोनू राय को कई बार धमकी भी दी गई थी. बावजूद इसके मोनू डुमरांव में ही रह रहे थे. ऐसे में लोगों का संदेह उस तरफ भी जा रहा था. दूसरी तरफ यह भी बताया जा रहा था कि मोनू राय का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है, जिसके कारण वह कई बार जेल की सजा भुगत चुके हैं. उन पर बैंक डकैती और कई लूट कांडों में शामिल होने का आरोप रहा था. बताया जाता है कि इंटरमीडिएट में पढ़ने के दौरान ही वह पहली बार जेल गए थे. ऐसे में इसे भी एक कारण माना जा रहा था. हालांकि इस गिरफ्तारी के बाद मामला पूरी तरह साफ हो गया है.

तो क्या घटना के पूर्व ससुर और दामाद में हुई थी झड़प?

अपुष्ट सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मोनू राय जब सैलून में सेविंग कराने के लिए गए थे उसी वक्त उनके ससुर भी वहां पहुंचे थे, जिनसे मोनू की झड़प हुई इसी झड़प के बाद उनके ससुर ने उन्हें कनपटी में सटाकर गोली मार दी.

वीडियो : 2


वीडियो : 1



















Post a Comment

0 Comments