वीडियो : वार्ड पार्षद के भाई हत्या मामले में सीसीटीवी ने खोले राज, साले-ससुर समेत तीन गिरफ्तार ..

पकड़े जाने पर सुनील पाठक ने नई कहानी गढ़नी शुरू की और कहा कि उन्होंने आत्मरक्षा में गोली चलाई है जबकि, सीसीटीवी फुटेज में यह स्पष्ट हो गया कि ऐसा कुछ भी नहीं है. साफ-साफ दिखा कि किस प्रकार सुनील पाठक और उनके पुत्र मौके पर पहुंचे और मोनू राय को गोली मार दी.





- घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई
- रात भर की छापेमारी में सभी अभियुक्त गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव में वार्ड पार्षद के भाई की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जहां ससुर को गिरफ्तार कर लिया था वहीं, एएसपी सह एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा पूरी रात चली छापेमारी में इस घटना में प्रयुक्त हथियार के साथ मृतक के साले तथा हथियार को देने और छिपाने में सहयोग करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. एएसपी राज ने बताया कि तीनों ने पुलिस को गुमराह करने की काफी कोशिश की लेकिन, सीसीटीवी कैमरे ने सारा राज खोल दिया. गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए एसडीपीओ राज ने बताया कि हत्या की वारदात प्रेम-विवाह से नाराज होकर अंजाम दी गई है. मृतक मोनू राय ने दो वर्ष पूर्व साफखाना रोड निवासी सुनील पाठक के पुत्री से प्रेम विवाह किया था, जिससे वह नाराज चल रहे थे. घटना को अंजाम देने पहुंचे सुनील पाठक तथा उनके पुत्र धन्नू पाठक ने डुमरांव के शहीद गेट के पीछे एक सलून में  शेविंग करा रहे मोनू राय की कनपट्टी में सटा कर गोलियां दाग दीं. 

सुनील पाठक ने गढ़नी शुरु की थी नई कहानी : 

बाद में पकड़े जाने पर सुनील पाठक ने नई कहानी गढ़नी शुरू की और कहा कि उन्होंने आत्मरक्षा में गोली चलाई है जबकि, सीसीटीवी फुटेज में यह स्पष्ट हो गया कि ऐसा कुछ भी नहीं है. साफ-साफ दिखा कि किस प्रकार सुनील पाठक और उनके पुत्र मौके पर पहुंचे और मोनू राय को गोली मार दी.

तीसरे अभियुक्त ने पुलिस को रात भर छकाया :

एसडीपीओ के मुताबिक तीसरे अभियुक्त जिसमें हथियार प्रदान किया था तथा हथियार छिपाने में मदद की थी उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को रात भर मेहनत करनी पड़ी. सुबह तकरीबन 4:00 बजे वह गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने मामले में 2 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल 16 कारतूस तथा एक मैगजीन बरामद किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजा जा रहा है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments