वीडियो : चोरी और गुम हुए मोबाइल फोन पुलिस ने लौटाए ..

अधिकांश ऐसे ही मोबाइल फोन है जिनका उपयोग कर रहे लोगों ने कहा कि उन्होंने किसी से इसे खरीदा है. ऐसे लोगों को फिलहाल चेतावनी दी गई है लेकिन, दोबारा ऐसा पाए जाने पर उनके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है.





- एसपी कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को सौपे गए फोन
- एसपी ने कहा, गलत लोगों से ना खरीदे मोबाइल फोन


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पुलिस के द्वारा लोगों के गुम हुए अथवा चोरी हुए मोबाइल फोन लगातार वापस किए जा रहे हैं. एक बार फिर एसपी नीरज कुमार सिंह के द्वारा उनके कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान 86 लोगों को उनके गुम हुए तथा चोरी हुए मोबाइल को लौटाए गए. एसपी ने कहा कि अब तक 500 लोगों को मोबाइल फोन लौटाए जा चुके हैं.

सस्ता मोबाइल लेने के चक्कर में गलत लोगों से ना खरीदें फोन : 

एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि कुछ लोग सस्ता मोबाइल फोन लेने के चक्कर में गलत लोगों से भी मोबाइल फोन खरीद लेते हैं. ऐसे में मोबाइल फोन इस्तेमाल करते हुए पकड़े जाने पर उनके विरुद्ध भी कठोर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है. अब तक जो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं उनमें अधिकांश ऐसे ही मोबाइल फोन है जिनका उपयोग कर रहे लोगों ने कहा कि उन्होंने किसी से इसे खरीदा है. ऐसे लोगों को फिलहाल चेतावनी दी गई है लेकिन, दोबारा ऐसा पाए जाने पर उनके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments