बड़ी ख़बर : वीडियो : गिरफ्तारी वारंट जारी होने पर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत हुए केंद्रीय मंत्री ..

बताया कि चुनाव आचार संहिता के मामले में केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने पिछले दिनों मुकदमे में सुनवाई के दिन अनुपस्थित हो गये थे जिसके कारण उनकी जमानत ख़ारिज हो गई थी और गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया गया था.





- सांसद-विधायक के विशेष न्यायालय से मिली राहत
- न्यायालय में उपस्थित नहीं होने पर जारी हुआ था वारंट


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे पर हुए वर्ष 2019 में हुए आचार संहिता उल्लंघन के मामले में उनकी जमानत रद्द हो जाने और वारंट जारी होने पर पर उन्हें न्यायालय के समक्ष उपस्थित होना पड़ा. जहां सांसद-विधायक मामलों के विशेष न्यायाधीश के अंजलि की अदालत ने आज उनको 5 हज़ार रुपये के दो निजी मुचलकों के साथ जमानत दे दी है. बाद में पत्रकारों से बात करते हुए सांसद ने बताया कि न्यायालय का सम्मान करते हुए आज न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत हुए जहाँ से उन्हें न्याय मिला.



इसके पूर्व अदालत से गिरफ्तारी का वारंट की सूचना मिलते ही मंत्री ने फौजदारी के प्रसिद्ध अधिवक्ता शशिकांत उपाध्याय के जरिए जमानत याचिका दाखिल की और न्यायालय के बन्द होने के कुछ देर पूर्व केंद्रीय मंत्री आनन-फानन में न्यायालय में आत्मसमर्पण कर जमानत प्राप्त की है.

केंद्रीय मंत्री के अधिवक्ता शशिकांत उपाध्याय ने बताया कि चुनाव आचार संहिता के मामले में केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने पिछले दिनों मुकदमे में सुनवाई के दिन अनुपस्थित हो गये थे जिसके कारण उनकी जमानत ख़ारिज हो गई थी और गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया गया था. 

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments