वीडियो : बक्सर के विकास के लिए एकजुट होकर करें कार्य : न्यायाधीश

उन्होंने कहा कि वह अवध क्षेत्र से आते हैं जहां के राजा राम रहे हैं और आज उन्ही राम की शिक्षा स्थली पर उन्हें काम करने का मौका मिल रहा है, यह परम सौभाग्य की बात है. ऐसी धरा को विकसित बनाने के लिए हर व्यक्ति को आगे आना होगा. 




- बक्सर के विकास के संदर्भ में  आयोजित हुई परिचर्चा 
- नगर के विकास के संदर्भ में बुद्धिजीवियों ने की चर्चा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  "भगवान श्री राम की शिक्षा स्थली के विकास के लिए यह जरूरी है कि सभी लोग एकजुट होकर कार्य करें. और विकास में अपना योगदान दें भगवान विष्णु के दो अवतारों की धरती रही बक्सर के विकास के लिए आम जनमानस के साथ-साथ जिला विधिक सेवा प्राधिकार भी अपना योगदान दे रहा है. प्राधिकार के माध्यम से लोगों को निशुल्क व त्वरित न्याय प्रदान किया जाता है जो कि आगे भी किया जाता रहेगा." यह कहना है अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव धर्मेंद्र कुमार तिवारी का.





वह मंगलवार को चरित्रवन स्थित संगमेश्वर मंदिर के समीप बक्सर के विकास के संदर्भ में आयोजित एक परिचर्चा के दौरान बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि वह अवध क्षेत्र से आते हैं जहां के राजा राम रहे हैं और आज उन्ही राम की शिक्षा स्थली पर उन्हें काम करने का मौका मिल रहा है, यह परम सौभाग्य की बात है. ऐसी धरा को विकसित बनाने के लिए हर व्यक्ति को आगे आना होगा. 

कार्यक्रम में मजदूर नेता अजय चौबे ने कहा कि ठोरा नदी से भगवान वामन मंदिर तक एक सड़क का निर्माण कर इस स्थल को पूर्ण रूप से विकसित किया जा सकता है. साथ ही नगर में ट्रैफिक जाम आदि के समस्या सही बचा जा सकता है क्योंकि, जो लोग विभिन्न संस्कारों के लिए गंगा के तट पर आते हैं उनके लिए यहां गंगा का विशाल किनारा एक बेहतर विकल्प साबित होगा.

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम शुरू करें लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक रहने तथा कचरा पृथक्करण के बारे में समझाया उन से अनुरोध किया कि नगर परिषद का सहयोग कर नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में मदद की जाए.

इसके पूर्व कार्यक्रम का उद्घाटन दीप प्रज्वलित कर अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश धर्मेंद्र कुमार तिवारी छविनाथ त्रिपाठी नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम, मजदूर नेता अजय चौबे, वरिष्ठ अधिवक्ता शशिकांत उपाध्याय, महेंद्र कुमार चौबे तथा भरत चौधरी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया. साथ ही हरि नाम संकीर्तन के समापन के मौके पर भंडारे का भी आयोजन किया गया.

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments