वीडियो : नगर के चरित्रवन में विकसित होगा नगर वन, जल्द शुरु होगा पौधरोपण का कार्य ..

कहा कि संगमेश्वर स्थान जिसे त्रिमुहानी भी कहा जाता है इस स्थल के विकास के लिए भी नगर परिषद की योजना है उन्होंने कहा कि यह स्थान नगर परिषद क्षेत्र में आ गया है ऐसे में इसका विकास अब और भी तेजी से होगा हालांकि उसके लिए यह जरूरी है कि लोग भी सहयोगात्मक रवैया अपनाए. 




- नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने दी जानकारी
- लोगों से की नगर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाए रखने में सहयोग की अपील

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के चरित्रवन में जल्द ही नगर वन विकसित किया जाएगा यह कहना है नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम का. उन्होंने कहा कि जिला पदाधिकारी अमन समीर की पहल पर जल्द ही नगर वन को विकसित करने का कार्य शुरू किया जाएगा. नगर के लिए चरित्र बनके संगमेश्वर मंदिर के समीप के स्थान को चयनित किया गया है जहां जल्द ही पौधरोपण शुरू कर दिया जाएगा. नगर के चरित्रवन स्थित के संगमेश्वर स्थान पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही. 



उन्होंने कहा कि संगमेश्वर स्थान जिसे त्रिमुहानी भी कहा जाता है इस स्थल के विकास के लिए भी नगर परिषद की योजना है उन्होंने कहा कि यह स्थान नगर परिषद क्षेत्र में आ गया है ऐसे में इसका विकास अब और भी तेजी से होगा हालांकि उसके लिए यह जरूरी है कि लोग भी सहयोगात्मक रवैया अपनाए. 

इओ कहा कि नगर के विकास के लिए नगर परिषद प्रतिबद्ध है लेकिन नगर को साफ सुथरा तथा अन्य शहरों की तरह विकसित बनाने के लिए लोगों को भी नगर परिषद का सहयोग करना होगा.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments