वीडियो : सरकार का फैसला : डुमरांव में भी खुलेगा रजिस्ट्री ऑफिस ..

डुमरांव में अब जमीन का क्रय-विक्रय करने पर उसका निबंधन कराना आसान हो गया है. अब वहां के लोगों को निबंधन कराने के लिए बक्सर रजिस्ट्री ऑफिस का चक्कर नहीं काटना पड़ेगा क्योंकि, डुमरांव में ही अब निबंधन कार्यालय की स्थापना होगी.




- डुमरांव अनुमंडल में खोला जाएगा अवर निबंधक का कार्यालय
- सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमरांव में अब जमीन का क्रय-विक्रय करने पर उसका निबंधन कराना आसान हो गया है. अब वहां के लोगों को निबंधन कराने के लिए बक्सर रजिस्ट्री ऑफिस का चक्कर नहीं काटना पड़ेगा क्योंकि, डुमरांव में ही अब निबंधन कार्यालय की स्थापना होगी. यह जानकारी सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने दी. 


उन्होंने बताया 19 जुलाई को कैबिनेट की बैठक में जिले के डुमरांव अनुमंडल में अवर निबंधन कार्यालय खोले जाने की अनुमति प्रदान की गई है. इसके लिए पूर्व में भी कई बार प्रस्ताव भेजा गया था.

डीपीआरओ के मुताबिक जिला पदाधिकारी अमन समीर के विशेष प्रयास के फलस्वरूप डुमरांव अनुमंडल क्षेत्र के अंतर्गत अवर निबंधन कार्यालय का संचालन हेतु सरकार के द्वारा अनुमति प्राप्त हो सकी है. जिला अवर निबंधक के द्वारा सूचना दी गई है कि, अब डुमरांव अनुमंडल क्षेत्र के निवासियों को संपत्ति के क्रय-विक्रय के निबंधन हेतु बक्सर जिला मुख्यालय में नहीं आना पड़ेगा तथा निबंधन की सुविधा अब डुमरांव अनुमंडल में भी शीघ्र ही उपलब्ध होगी.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments